IPL 2020: 'गब्बर' के बल्ले से आग की तरह बरसे रन, चुन-चुनकर गेंदबाजों पर किया हमला - देखें पूरी इनिंग का Video

IPL 2020 DC Vs RR: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपना जलवा दिखाया. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 33 गेंद पर शानदार 57 रन की पारी खेली. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी इनिंग का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: 'गब्बर' के बल्ले से आग की तरह बरसे रन, चुन-चुनकर गेंदबाजों पर किया हमला - देखें पूरी इनिंग का Video

IPL 2020 DC Vs RR: 'गब्बर' के बल्ले से आग की तरह बरसे रन, देखें पूरी इनिंग का Video

IPL 2020 DC Vs RR: दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (Delhi Capitals Vs Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया. दिल्ली (DC) ने राजस्थान (RR) को 13 रन से हराकर प्वाइंट्स टेबल (IPL Points Table) में टॉप पर पहुंच गए. दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी की, लेकिन उनकी शुरुआत खास नहीं रही. दिल्ली जल्द ही अपने दो विकेट खो चुका था. उस वक्त गब्बर यानी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपना जलवा दिखाया. उन्होंने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के साथ मिलकर बड़े शॉट जड़े और मैच में वापसी कराई. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 33 गेंद पर शानदार 57 रन की पारी खेली. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी इनिंग का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शिखर धवन ने शुरुआत से ही ताबड़तोड़ शॉट खेलना शुरू कर दिया. उन्होंने हर गेंदबाज की गेंद को निशाना बनाया. उन्होंने इस पारी में 2 छक्के और 6 चौके लगाए. शिखर धवन का बल्ला आईपीएल की शुरुआत में शांत था. वो जल्द ही आउट हो रहे थे. लेकिन पिछले दो मैचों में उनके बल्ले से रनों की बरसात हो रही है. राजस्थान के खिलाफ उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और टीम के स्कोर को 161 तक पहुंचाया. 

देखें शिखर धवन की पूरी इनिंग का Video:

Newsbeep

दिल्ली कैपिटल्स ने धवन और अय्यर के बीच तीसरे विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी के दम पर सात विकेट पर 161 रन बनाने के बाद राजस्थान को आठ विकेट पर 148 रन पर रोक दिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए बेन स्टोक्स और जोस बटलर ने दिल्ली को तेज शुरूआत दिलाई. दोनों ने कागिसो रबाडा के पहले ओवर में एक-एक चौके लगाकर अपने इरादे जाहिर कर दिये. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्टोक्स और सैमसन की जोड़ी जब खतरनाक नजर आ रही थी तभी आईपीएल में पहला मैच खेल रहे देशपांडे ने 11वें ओवर की दूसरी गेंद पर स्टोक्स को आउट कर दिल्ली को बड़ी सफलता दिलाई. स्टोक्स ने 35 गेंद में 41 रन बनाये. उन्होंने तीसरे विकेट के लिए सैमसन के साथ 46 रन की साझेदारी की. अक्षर ने इसके बाद सैमसन को बोल्ड कर पवेलियन भेजा.