IPL 2020: राशिद खान की चाल में फंसे श्रेयस अय्यर, रहस्यमयी गेंद पर Out होकर किया ऐसा - देखें Video

IPL 2020 DC Vs SRH: राशिद खान (Rashid Khan) की खतरनाक गेंदबाजी के चलते हैदराबाद यह मुकाबला जीतने में कामयाब रहा. राशिद खान (Rashid Khan) ने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट झटके, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया.

IPL 2020: राशिद खान की चाल में फंसे श्रेयस अय्यर, रहस्यमयी गेंद पर Out होकर किया ऐसा - देखें Video

IPL 2020 DC Vs SRH: राशिद खान की रहस्यमयी गेंद पर Out हुए अय्यर, गुस्से में किया ऐसा - देखें Video

IPL 2020 DC Vs SRH: आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (Delhi Capitals Vs Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबला हुआ. हैदराबाद को यह मुकाबला जीतना काफी जरूरी था, क्योंकि वो अपने पिछले दो मुकाबले हार चुका था और प्वाइंट्स टेबल पर सबसे नीचे था. राशिद खान (Rashid Khan) की खतरनाक गेंदबाजी के चलते हैदराबाद यह मुकाबला जीतने में कामयाब रहा. राशिद खान (Rashid Khan) ने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट झटके, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. उन्होंने कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer), शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जैसे बल्लेबाजों को आउट किया और मैच को जीत की तरह ले गए.

सबसे खास था श्रेयस अय्यर का विकेट. अय्यर शानदार फॉर्म में हैं और हर मैच में शानदार परफॉर्म कर रहे हैं. हैदराबाद को पता था कि अय्यर के आउट होने के बाद दिल्ली बैकफुट पर आ जाएगा. राशिद खान ने ठीक ऐसा ही किया. बड़ा मैदान होने का पूरा फायदा उठाया. उन्होंने अय्यर को बाहर की तरफ गेंद डाली. वो चाहते थे कि अय्यर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश करें और बाउंड्री पर कैच आउट हों. उन्होंने ऐसा ही किया. उन्होंने ऑफ पर छक्के के लिए शॉट खेला. वहां अब्दुल समद मौजूद थे. उन्होंने कैच कर लिया. आउट होने के बाद अय्यर खुद पर गुस्सा होते दिखे. सोशल मीडिया पर यह विकेट काफी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करके सनराइजर्स हैदराबाद को इंडियन प्रीमियर लीग के इस सत्र में पहली जीत दिलाने वाले लेग स्पिनर राशिद खान ने मैन आफ द मैच पुरस्कार अपने दिवंगत माता पिता को समर्पित किया. राशिद ने फिरकी का जाल बुनते हुए चार ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट लिये.

सनराजइर्स ने सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ के अर्धशतक की मदद से धीमी विकेट पर चार विकेट पर 162 रन बनाये. जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 147 रन ही बना सकी. सनराइजर्स की जीत के नायक राशिद रहे जिन्होंने चार ओवर में 3.50 की औसत से सिर्फ 14 रन देकर तीन विकेट चटकाये. भुवनेश्वर कुमार ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट लिये.