IPL 2020: 'लड्डू' गेंद पर आउट हुए ऋषभ पंत, छक्के के लिए घुमाया बल्ला और फिर.. देखें Video

IPL 2020 DC Vs SRH: राशिद खान (Rashid Khan) की लड्डू गेंद पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आउट हुए. राशिद खान की लड्डू गेंद पर पंत ने पीछे की तरफ छक्का मारने की कोशिश की. वहां फील्डिंग कर रहे प्रियम गर्ग (Priyam Garg) ने कैच को लपक लिया. 

IPL 2020: 'लड्डू' गेंद पर आउट हुए ऋषभ पंत, छक्के के लिए घुमाया बल्ला और फिर.. देखें Video

IPL 2020 DC Vs SRH: राशिद खान की 'लड्डू' गेंद पर पंत ने घुमाया बल्ला और फिर... देखें Viral Video

IPL 2020 DC Vs SRH: फिरकी के फनकार राशिद खान (Rashid Khan) की अगुवाई में अपने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 15 रन से हराकर इस सीजन में पहली जीत दर्ज की. राशिद खान (Rashid Khan) ने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट झटके, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. उन्होंने कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer), शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जैसे बल्लेबाजों को आउट किया और मैच को जीत की तरह ले गए.

राशिद खान (Rashid Khan) की लड्डू गेंद पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आउट हुए. दिल्ली को 21 गेंद पर 46 रन चाहिए थे और उनके हाथ में 6 विकेट थे. पंत और मार्कस स्टोइनिस बल्लेबाजी कर रहे थे. ऐसा लग रहा था कि दोनों मिलकर मैच को आसानी से जिता देंगे. लेकिन राशिद खान की लड्डू गेंद पर पंत ने पीछे की तरफ छक्का मारने की कोशिश की. लेकिन बॉल ज्यादा दूर तक नहीं जा सकी. वहां फील्डिंग कर रहे प्रियम गर्ग (Priyam Garg) ने कैच को लपक लिया. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनराजइर्स ने सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ के अर्धशतक की मदद से धीमी विकेट पर चार विकेट पर 162 रन बनाये. जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 147 रन ही बना सकी. सनराइजर्स की जीत के नायक राशिद रहे जिन्होंने चार ओवर में 3.50 की औसत से सिर्फ 14 रन देकर तीन विकेट चटकाये. भुवनेश्वर कुमार ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट लिये.