IPL 2020: जीत के बाद रोहित शर्मा के हाथों पर तालियां मारने लगीं नीता अंबानी, पीछे से बेटे ने पकड़ लिया ऐसे - देखें Video

IPL 2020 Final: जैसे ही मुंबई चैम्पियन बनी, तो नीता अंबानी (Nita Ambani) ग्राउंड पर आ गईं. उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों पर खूब सारी तालियां मारीं. जश्न का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: जीत के बाद रोहित शर्मा के हाथों पर तालियां मारने लगीं नीता अंबानी, पीछे से बेटे ने पकड़ लिया ऐसे - देखें Video

IPL 2020: चैम्पियन बनते ही रोहित शर्मा के हाथों पर तालियां मारने लगीं नीता अंबानी, पीछे से बेटे ने पकड़ लिया ऐसे - देखें Video

IPL 2020 Final Mumbai Indians Vs Delhi Capitals: ट्रेंट बोल्ट (Trent Bolt) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी पारी से मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) ने अपनी बादशाहत बरकरार रखते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पांच विकेट से हराकर पांचवीं बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब जीता. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस (MI) पांचवीं बार चैम्पियन बना है.

फाइनल मुकाबला देखने नीता अंबानी (Nita Amabni) आई थीं. उनके साथ बेटे आकाश अंबानी (Aakash Ambani) भी थे. जैसे ही मुंबई चैम्पियन बनी, तो नीता अंबानी (Nita Ambani) ग्राउंड पर आ गईं. उन्होंने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों पर खूब सारी तालियां मारीं और वहीं आकाश अंबानी (Aakash Ambani) ने रोहित शर्मा को पीछे से गले लगा लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर जश्न का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

देखें Video:

Newsbeep

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी दिल्ली की टीम सात विकेट पर 156 रन ही बना पायी. मुंबई ने 18.4 ओवर में पांच विकेट पर 157 रन बनाकर पिछले आठ साल में पांचवीं बार खिताब जीता. रोहित ने 50 गेंदों पर 68 रन बनाये जिसमें पांच चौके और चार छक्के शामिल हैं. इशान किशन (19 गेंदों पर नाबाद 33 रन, तीन चौके, एक छक्का) ने फिर से अपना प्रभाव छोड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुंबई पहली बार 2013 में चैंपियन बना था. इसके बाद उसने 2015, 2017 और 2019 में भी खिताब जीता. इस तरह से यह पहला अवसर है जबकि वह अपने खिताब का बचाव करने में सफल रहा. इससे पहले केवल चेन्नई सुपरकिंग्स (2010 और 2011) ऐसा करने में सफल रहा था. मुंबई दो बार चैंपियन्स लीग का चैंपियन भी रहा है. दिल्ली की टीम पहली बार फाइनल में पहुंची थी और उसका यह आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.