IPL 2020: मैच जीतकर SRK के पास पहुंचे दिनेश कार्तिक, जोर से चीखे- 'शाहरुख भाई...' - देखें पूरा Video

IPL 2020 KKR Vs CSK: मैच जीतने के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पास पहुंचे. शाहरुख (SRK) ने राहुल (Rahul Tripathi) की खूब तारीफ की.

IPL 2020: मैच जीतकर SRK के पास पहुंचे दिनेश कार्तिक, जोर से चीखे- 'शाहरुख भाई...' - देखें पूरा Video

IPL 2020 KKR Vs CSK: मैच जीतकर SRK के पास पहुंचे दिनेश कार्तिक, जोर से चीखे- 'शाहरुख भाई...' - देखें पूरा Video

IPL 2020 KKR Vs CSK: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) लगातार शानदार परफॉर्म कर रही है. शुरुआती मैच हारने के बाद केकेआर (KKR) ने शानदार कमबैक किया है. केकेआर का हर खिलाड़ी जीत के लिए पूरी मेहनत कर रहा है. टीम के मालिक और बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी टीम को सपोर्ट करने के लिए दुबई आए हुए हैं. वो स्टेडियम में रहकर टीम को सपोर्ट कर रहे हैं. केकेआर ने सीएसके (Kolkata Knight Riders Vs Chennai Super Kings) को 10 रन से हरा दिया. मैच के हीरो राहुल त्रिपाठी रहे. उन्होंने 81 रन की शानदार बल्लेबाजी की. मैच जीतने के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पास पहुंचे. शाहरुख (SRK) ने राहुल (Rahul Tripathi) की खूब तारीफ की. उन्होंने ट्विटर पर भी राहुल की प्रशंसा की है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिनेश कार्तिक राहुल त्रिपाठी को लेकर शाहरुख खान के पास जाते हैं. कार्तिक शाहरुख खान को आवाज लगाते हैं और बताते हैं कि राहुल आपका बहुत बड़ा फैन है. कार्तिक चिल्लाते हुए कहते हैं, 'शाहरुख भाई, शाहरुख भाई... राहुल आपका बहुत बड़ा फैन है.' जिस पर शाहरुख मुस्कुराते हुए हाथ हिलाते हैं और राहुल की तारीफ करते हैं. फिर कार्तिक उनको सपोर्ट करने लिए धन्यवाद करते हैं और ड्रेसिंग रूम की तरफ निकल जाते हैं.

देखें Video:

Newsbeep

सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी के शानदार अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में बुधवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स को 10 रन से हराया.  नाइट राइडर्स के 168 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरकिंग्स की टीम शेन वाटसन (50) के अर्धशतक और अंबाती रायुडू (30) के साथ दूसरे विकेट की उनकी 69 रन की साझेदारी के बावजूद पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुपरकिंग्स की टीम एक समय 10 ओवर में एक विकेट पर 90 रन बनाकर बेहद मजबूत स्थिति में थी लेकिन सुनील नारायण (31 रन पर एक विकेट), वरूण चक्रवर्ती (28 रन पर एक विकेट) और आंद्रे रसेल (18 रन पर एक विकेट) ने आखिरी 10 ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हुए नाइट राइडर्स को जोरदार वापसी और जीत दिलाई.