IPL 2020: केदार जाधव की बल्लेबाजी देख फैन्स का मन हुआ 'खट्टा', जमकर हुए Troll, लोग बोले- 'टी-20 खेल रहे हो या टेस्ट...'

IPL 2020 KKR Vs CSK: फैन्स मैच का विलेन केदार जाधव (Kedar Jadhav) को मान रहे हैं. चेन्नई को आखिर के 4 ओवर में 40 रन चाहिए थे, तब वो बल्लेबाजी करने उतरे और कोई बड़ा शॉट नहीं लगा पाए. वो 12 गेंद पर सिर्फ 7 रन ही बना सके.

IPL 2020: केदार जाधव की बल्लेबाजी देख फैन्स का मन हुआ 'खट्टा', जमकर हुए Troll, लोग बोले- 'टी-20 खेल रहे हो या टेस्ट...'

केदार जाधव की बल्लेबाजी देख फैन्स का मन हुआ 'खट्टा', बने ऐसे Memes और Jokes

IPL 2020 KKR Vs CSK: कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स (Kolkata Knight Riders Vs Chennai Super Kings) के बीच मुकाबला खेला गया, जहां केकेआर (KKR) ने सीएसके (CSK) को 10 रन से हरा दिया. मैच के हीरो राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) रहे. उन्होंने 81 रन की दमदार पारी खेली, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. फैन्स मैच का विलेन केदार जाधव (Kedar Jadhav) को मान रहे हैं. चेन्नई को आखिर के 4 ओवर में 40 रन चाहिए थे, तब वो बल्लेबाजी करने उतरे और कोई बड़ा शॉट नहीं लगा पाए. वो 12 गेंद पर सिर्फ 7 रन ही बना सके. उस वक्त चेन्नई (Chennai) को बड़े शॉट्स की जरूरत थी. केदार की बल्लेबाजी देख फैन्स गुस्सा गए. उन्होंने ट्विटर पर केदार (Kedar Jadhav) को खूब ट्रोल किया. 

17वें ओवर में धोनी आउट हुए. उनके आउट होने के बाद केदार जाधव बल्लेबाजी करने उतरे. उन्होंने आते ही तीन बॉल डॉट खेलीं. तीन ओवर में चेन्नई को 39 रन चाहिए थे. 18वें ओवर की पहली ही गेंद पर सैम करन भी आउट हो गए. केदार का साथ देने के लिए रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी करने उतरे. जडेजा ने आते ही एक रन लिया और केदार को जिम्मेदारी सौंपी. उन्होंने फिर बॉल को डॉट खेलना शुरू कर दिया. उन्होंने बड़ा शॉट खेलना का भी प्रयास नहीं किया. जडेजा ने आखिरी ओवर में बड़े शॉट्स खेले, तब तक बहुत देरी हो चुकी थी.

फैन्स केदार जाधव को ट्रोल कर रहे हैं और उनको टीम से बाहर रखने की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर यह ट्वीट्स काफी वायरल हो रहे हैं...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुपरकिंग्स की टीम एक समय 10 ओवर में एक विकेट पर 90 रन बनाकर बेहद मजबूत स्थिति में थी लेकिन सुनील नारायण (31 रन पर एक विकेट), वरूण चक्रवर्ती (28 रन पर एक विकेट) और आंद्रे रसेल (18 रन पर एक विकेट) ने आखिरी 10 ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हुए नाइट राइडर्स को जोरदार वापसी और जीत दिलाई.