IPL 2020: गेल ने बिगाड़ा KKR का खेल, छक्के देख KXIP बोला- 'शेर की उम्र ज्यादा है, बूढ़ा नहीं हुआ' - देखें Video

IPL 2020 KKR Vs KXIP: क्रिस गेल (Chris Gayle) ने 51 रन की धमाकेदार पारी खेली, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. गेल ने पारी में 5 छक्के और दो चौके जड़े. उनकी पारी को देखकर फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने भी शानदार रिएक्शन दिया है.

IPL 2020: गेल ने बिगाड़ा KKR का खेल, छक्के देख KXIP बोला- 'शेर की उम्र ज्यादा है, बूढ़ा नहीं हुआ' - देखें Video

IPL 2020 KKR Vs KXIP: गेल ने बिगाड़ा KKR का खेल, छक्के देख गेंदबाज के भी छूटे पसीने - देखें Video

IPL 2020 KKR Vs KXIP: आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब (Kolkata Knight Riders Vs Kings XI Punjab) के बीच मुकाबला खेला गया. मनदीप सिंह (Mandeep Singh) और क्रिस गेल (Chris Gayle) के अर्धशतकों और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को आठ विकेट से हराकर प्लेआफ की उम्मीदें प्रबल कर ली. क्रिस गेल (Chris Gayle) ने 51 रन की धमाकेदार पारी खेली, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. उन्होंने इस पारी में 5 छक्के और दो चौके जड़े. उनकी धमाकेदार पारी को देखकर फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने भी शानदार रिएक्शन दिया है.

150 रन का पीछा करने उतरी पंजाब 47 रन पर अपना पहला विकेट गंवा चुका था. ऐसे में क्रिस गेल को टिककर खेलने की जरूरत थी. लेकिन उन्होंने आते ही बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया और मैच को जीत के करीब ले गए. उन्होंने हर गेंदबाज की पिटाई की. पिछले मैच में 5 विकेट लेने वाले वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर उन्होंने छक्के जड़े और पंजाब से प्रेशर रिलीज कर दिया. 

किंग्स इलेवन पंजाब ने मैच जीतने के बाद ट्विटर पर क्रिस गेल के लिए एक मज़ेदार कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'शेर की उम्र ज्यादा है, लेकिन बूढ़ा नहीं हुआ है अभी तक.' 

Newsbeep

पंजाब के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केकेआर को नौ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया. जवाब में गेल की आक्रामक और मनदीप की धीरज से भरी पारी के चलते ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस जीत के बाद पंजाब 12 मैचों में 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर आ गया है. केकेआर के भी समान मैचों में समान अंक हैं लेकिन रनरेट के आधार पर वह पांचवें स्थान पर है. दोनों को अभी दो दो मैच और खेलने हैं.