IPL 2020: शमी ने डाली ऐसी रहस्यमयी गेंद, Out होने के बाद दिनेश कार्तिक ने लिया DRS और फिर... देखें Video

IPL 2020 KKR Vs KXIP: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) को रहस्यमयी गेंद पर आउट किया. डीआरएस (DRS) लेने के बाद उनको आउट करार दिया गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस विकेट का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

IPL 2020: शमी ने डाली ऐसी रहस्यमयी गेंद, Out होने के बाद दिनेश कार्तिक ने लिया DRS और फिर... देखें Video

IPL 2020 KKR Vs KXIP: शमी की रहस्यमयी गेंद पर आउट होने के बाद कार्तिक ने लिया DRS और फिर - देखें Video

IPL 2020 KKR Vs KXIP: कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब (Kolkata Knight Riders Vs Kings XI Punjab) के बीच शारजाह में मुकाबला खेला गया, जिसको पंजाब (KXIP) ने आसानी से 8 विकेट से जीत लिया. इस जीत के साथ पंजाब प्वाइंट्स टेबल (IPL 2020 Points Table) में चौथे स्थान पर पहुंच चुका है. 29 गेंद पर 51 रन बनाने वाले क्रिस गेल (Chris Gayle) को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. उन्होंने उस वक्त यह रन बनाए, जिस वक्त टीम को उनकी जरूरत थी. गेल के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने भी दमदार परफॉर्मेंस दी. उन्होंने तीन महत्वपूर्ण विकेट झटके. उन्होंने राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi), शुभमन गिल (Shubman Gill) और दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) को चलता किया. शमी (Mohammed Shami) ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) को रहस्यमयी गेंद पर आउट किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस विकेट का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

कोलकाता (KKR) के लिए शुरुआत कुछ खास नहीं रही. वो 10 रन के स्कोर पर दो विकेट खो चुका था. एक तरफ शुभमन गिल (Shubman Gill) संभलकर खेल रहे थे तो वहीं साथी खिलाड़ी जल्दी आउट हो रहे थे. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की गेंदबाजी के आगे बल्लेबाज सरेंडर कर रहे थे. दो विकेट खोने के बाद दिनेश कार्तिक पारी को संभालने आए. लेकिन मोहम्मद शमी की आउट स्विंग गेंद पर कार्तिक ने डिफेंस करने की कोशिश की, लेकिन बॉल एज लेकर केएल राहुल के पास चली गई. आउट होने के बाद कार्तिक ने डीआरएस का इस्तेमाल किया. जिस भरोसे से उन्होंने डीआरएस लिया, ऐसा लग रहा था कि बॉल उनके बल्ले से नहीं छुई है. लेकिन थर्ड अंपायर ने उनको आउट करार दे दिया. 

देखें Video:

Newsbeep

पंजाब के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केकेआर को नौ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया. जवाब में गेल की आक्रामक और मनदीप की धीरज से भरी पारी के चलते ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस जीत के बाद पंजाब 12 मैचों में 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर आ गया है. केकेआर के भी समान मैचों में समान अंक हैं लेकिन रनरेट के आधार पर वह पांचवें स्थान पर है ।दोनों को अभी दो दो मैच और खेलने हैं.