IPL 2020: मोहम्मद शमी के जाल में फंसे शुभमन गिल, लड्डू गेंद पर Out होने के बाद बनाया ऐसा चेहरा - देखें Video

IPL 2020 KKR Vs KXIP: सबसे खास था शुभमन गिल (Shubman Gill) का विकेट. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने लड्डू गेंद पर गिल को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह विकेट काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: मोहम्मद शमी के जाल में फंसे शुभमन गिल, लड्डू गेंद पर Out होने के बाद बनाया ऐसा चेहरा - देखें Video

IPL 2020 KKR Vs KXIP: मोहम्मद शमी ने डाली लड्डू गेंद, शुभमन गिल ने आउट होने के बाद बनाया ऐसा चेहरा- देखें Video

IPL 2020 KKR Vs KXIP: मनदीप सिंह (Mandeep Singh) और क्रिस गेल (Chris Gayle) के अर्धशतकों और मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को आठ विकेट से हराकर प्लेआफ की उम्मीदें प्रबल कर ली. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने शानदार गेंदबाजी कर, कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया. उन्होंने तीन सबसे महत्वपूर्ण विकेट लिए. लेकिन सबसे खास था शुभमन गिल (Shubman Gill) का विकेट. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने लड्डू गेंद पर गिल को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह विकेट काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

18 ओवर में कोलकाता 7 विकेट खोकर 136 रन बना चुका था. शुभमन गिल 57 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. उनको देखकर लग रहा था कि कोलकाता 160 रन के पार तक स्कोर पहुंचा सकता है. लेकिन मोहम्मद शमी ने उनको पैरों पर लड्डू फुल टॉस गेंद डाली, जिस पर उन्होंने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल बाउंड्री पार नहीं कर सकी और निकोलस पूरन ने उनका कैच पकड़ लिया. 

देखें Video:

पंजाब के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केकेआर को नौ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया. जवाब में गेल की आक्रामक और मनदीप की धीरज से भरी पारी के चलते ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस जीत के बाद पंजाब 12 मैचों में 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर आ गया है. केकेआर के भी समान मैचों में समान अंक हैं लेकिन रनरेट के आधार पर वह पांचवें स्थान पर है ।दोनों को अभी दो दो मैच और खेलने हैं.