IPL 2020: अजीगबोगरीब तरह से आउट हुए हार्दिक पंड्या, फिर ऐसे हंसने लगे खुद पर... देखें Video

IPL 2020 KKR Vs MI: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अजीबोगरीब तरह से आउट हुए. शॉट खेलते वक्त उन्होंने बल्ला स्टम्प्स पर मार दिया, जिससे वो हिट विकेट आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: अजीगबोगरीब तरह से आउट हुए हार्दिक पंड्या, फिर ऐसे हंसने लगे खुद पर... देखें Video

IPL 2020 KKR Vs MI: अजीगबोगरीब तरह से आउट हुए Hardik Pandya, फिर हंस पड़े ऐसे - देखें Video

IPL 2020 KKR Vs MI: चेन्नई सुपर किंग्स से पहला मुकाबला हारने के बाद मुंबई इंडियंस ने दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders Vs Mumbai Indians) को हराकर अपनी पहली जीत हासिल की. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने 54 गेंद पर 80 रन की धमाकेदार पारी खेली. शानदार परफॉर्मेंस के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. इसके अलावा मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मुंबई इंडियंस के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अजीबोगरीब तरह से आउट हुए. शॉट खेलते वक्त उन्होंने बल्ला स्टम्प्स पर मार दिया, जिससे वो हिट विकेट आउट हो गए. आउट होने के बाद वो खुद पर हंस पड़े. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

रोहित शर्मा ने क्रीज पर आते ही ताबड़तोड़ शॉट खेलना शुरू कर दिया. ऐसे में मुंबई के पास बड़ा स्कोर खड़ा करने का सुनहरा मौका था. इसलिए हार्दिक पंड्या को जल्दी बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया. हार्दिक पंड्या ने भी आते ही बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया. 12 गेंद पर वो 18 रन बना चुके थे. आंद्रे रसल गेंदबाजी करने आए. उन्होंने ऑफ साइड पर यॉर्कर लेंथ गेंद डाली. हार्दिक पंड्या ने शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन उनका बल्ला स्टम्प्स पर लग गया. आउट होने के बाद वो खुद पर हंसते नजर आए.

देखें Video:

रोहित ने 54 गेंदों पर 80 रन की पारी खेली जिसमें तीन चौके और छह गगनदायी छक्के शामिल हैं. उन्होंने सूर्यकुमार यादव (28 गेंदों पर 47, छह चौके, एक छक्का) के साथ दूसरे विकेट के लिये 90 रन जोड़े. मुंबई ने इन दोनों के महत्वपूर्ण योगदान से पांच विकेट पर 195 रन बनाये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके जवाब में केकेआर की टीम नौ विकेट पर 146 रन ही बना पायी. उसकी तरफ से गेंदबाजी में नाकाम रहे और आठवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे पैट कमिन्स ने सर्वाधिक 33 रन बनाये जिसमें जसप्रीत बुमराह (32 रन देकर दो) के एक ओवर में लगाये चार छक्के शामिल हैं. ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिनसन और राहुल चाहर ने भी मुंबई की तरफ से दो . दो विकेट लिये.

केकेआर ने 2013 के बाद पहली बार आईपीएल में अपना पहला मैच गंवाया जबकि मुंबई ने यूएई में छह हार के बाद पहली जीत दर्ज की थी. इससे पहले उसने यहां 2014 में पांचों मैच गंवाये थे जबकि इस बार उद्घाटन मैच में वह चेन्नई सुपरकिंग्स से पांच विकेट से हार गया था. मुंबई की यह केकेआर के खिलाफ कुल 20वीं जीत है.