IPL 2020: 'Ro-Hitman' ने की चौके-छक्कों की बारिश, छीना KKR से मैच - 2 मिनट में देखें पारी का पूरा Video

IPL 2020 KKR Vs MI: कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस (Kolkata Knight Riders Vs Mumbai Indians) के बीच मुकाबला हुआ. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 54 गेंद पर 80 रन की धमाकेदार पारी खेली. उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: 'Ro-Hitman' ने की चौके-छक्कों की बारिश, छीना KKR से मैच - 2 मिनट में देखें पारी का पूरा Video

IPL 2020 KKR Vs MI: Rohit Sharma ने की चौके-छक्कों की बारिश, 2 मिनट में देखें पारी का पूरा Video

IPL 2020 KKR Vs MI: आईपीएल (IPL-14) में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस (Kolkata Knight Riders Vs Mumbai Indians) के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें मुंबई इंडियंस ने आसानी से केकेआर को 49 रन से हरा दिया. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से पहला मुकाबला हारने के बाद मुंबई इंडियंस (MI) अपना दूसरा मुकाबला जीतने में कामयाब रहा. इसका पूरा श्रेय जाता है मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को. उन्होंने 54 गेंद पर 80 रन की धमाकेदार पारी खेली. जिससे मुंबई इंडियंस 195 रन बनाने में कामयाब रहा, जो केकेआर नहीं बना सका. शानदार परफॉर्मेंस के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. कप्तान दिनेश कार्तिक ने शाम के वक्त पिच में नमी के चलते यह फैसला लिया. लेकिन मुंबई इंडियंस किसी भी हालत में यह मैच जीतना चाहती थी. रोहित शर्मा ने आते ही प्रहार करना शुरू कर दिया. उन्होंने हर गेंदबाज की खूब पिटाई की. कुछ समय के लिए रोहित का साथ सूर्यकुमार यादव ने दिया. फिर रोहित ने अकेले ही पारी को संभाला. 

2 मिनट में देखें रोहित शर्मा की पारी का पूरा Video:

रोहित ने 54 गेंदों पर 80 रन की पारी खेली जिसमें तीन चौके और छह गगनदायी छक्के शामिल हैं. उन्होंने सूर्यकुमार यादव (28 गेंदों पर 47, छह चौके, एक छक्का) के साथ दूसरे विकेट के लिये 90 रन जोड़े. मुंबई ने इन दोनों के महत्वपूर्ण योगदान से पांच विकेट पर 195 रन बनाये.

इसके जवाब में केकेआर की टीम नौ विकेट पर 146 रन ही बना पायी. उसकी तरफ से गेंदबाजी में नाकाम रहे और आठवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे पैट कमिन्स ने सर्वाधिक 33 रन बनाये जिसमें जसप्रीत बुमराह (32 रन देकर दो) के एक ओवर में लगाये चार छक्के शामिल हैं. ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिनसन और राहुल चाहर ने भी मुंबई की तरफ से दो . दो विकेट लिये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केकेआर ने 2013 के बाद पहली बार आईपीएल में अपना पहला मैच गंवाया जबकि मुंबई ने यूएई में छह हार के बाद पहली जीत दर्ज की थी. इससे पहले उसने यहां 2014 में पांचों मैच गंवाये थे जबकि इस बार उद्घाटन मैच में वह चेन्नई सुपरकिंग्स से पांच विकेट से हार गया था. मुंबई की यह केकेआर के खिलाफ कुल 20वीं जीत है.