IPL 2020: एक मिनट के Video में देखें Morgan की धमाकेदार पारी, चौके-छक्के बरसाकर 35 गेंद पर ठोके 68 रन

IPL 2020 KKR Vs RR: कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने 35 गेंद पर 68 रन की धमाकेदार पारी खेली. उनकी पारी की बदौलत ही केकेआर (Kolkata Knight Riders) 191 रन बना सका. उनकी पारी का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: एक मिनट के Video में देखें Morgan की धमाकेदार पारी, चौके-छक्के बरसाकर 35 गेंद पर ठोके 68 रन

IPL 2020 KKR Vs RR: एक मिनट के Video में देखें Morgan की धमाकेदार पारी, चौके-छक्के बरसाकर 35 गेंद पर ठोके 68 रन

IPL 2020 KKR Vs RR: कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स (Kolkata Knight Riders Vs Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया है. कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की ताबड़तोड़ पारी के बाद पैट कमिंस (Pat Cummins) की तूफानी गेंदबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 60 रन से हराकर प्ले आफ (IPL PlayOff) से बाहर कर दिया. कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने 35 गेंद पर 68 रन की धमाकेदार पारी खेली. उनकी पारी की बदौलत ही केकेआर (Kolkata Knight Riders) 191 रन बना सका. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

जिस वक्त इयोन मोर्गन बल्लेबाजी करने उतरे, उस वक्त केकेआर 9 ओवर में 3 विकेट खोकर 74 रन बना चुका था. जल्दी विकेट गिरने के बाद उनको बड़े स्कोर की जरूरत थी. कप्तान मोर्गन ने पारी को संभाला. उन्होंने आते ही ताबड़तोड़ शॉट्स खेलना शुरू कर दिया. उन्होंने अपनी इस पारी में 6 छक्के और 5 चौके जड़े. अगर वो अटैकिंग शॉट्स नहीं खेलते तो केकेआर बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाता. 

देखें Video:

कोलकाता के 192 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स की टीम कमिंस (34 रन पर चार विकेट), शिवम मावी (15 रन पर दो विकेट) और वरूण चक्रवर्ती (20 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने नौ विकेट पर 131 रन ही बना सकी.

Newsbeep

नाइट राइडर्स ने मोर्गन की 35 गेंद में छह छक्कों और पांच चौकों की मदद से नाबाद 68 रन की पारी से सात विकेट पर 191 रन बनाए. राहुल त्रिपाठी (39) और शुभमन गिल (36) ने भी पहले ओवर में झटका लगने के बाद दूसरे विकेट 72 रन जोड़कर टीम को शानदार मंच मुहैया कराया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस मैच से पहले आठवें और अंतिम स्थान पर चल रही नाइट राइडर्स की टीम 14 मैचों में 14 अंक के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है. रॉयल्स की टीम 14 मैचों में 12 अंक ही जुटा सकी.