IPL 2020: जॉन्टी रोड्स ने हवा में उड़कर लिया नामुमकिन कैच, देखते रह गए खिलाड़ी... देखें Video

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के फील्डिंग कोच जॉन्टी रोड्स (Jonty Rhodes) ने भी ग्राउंड पर शानदार कैच लपके, जिसका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: जॉन्टी रोड्स ने हवा में उड़कर लिया नामुमकिन कैच, देखते रह गए खिलाड़ी... देखें Video

IPL 2020: जॉन्टी रोड्स ने हवा में उड़कर लिया नामुमकिन कैच, देखें Viral Video

IPL 2020: आईपीएल (IPL) की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. आईपीएल सीजन 13 (IPL-13) की शुरुआत 19 सितंबर से होगी. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (CSK Vs MI) के बीच होगा. वहीं 20 सितंबर को दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब (DC Vs KXIP) के बीच खेला जाएगा. पंजाब ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के फील्डिंग कोच जॉन्टी रोड्स (Jonty Rhodes) ने भी ग्राउंड पर शानदार कैच लपके, जिसका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जोन्टी रोड्स ने किंग्स इलेवन पंजाब की प्रैक्टिस जर्सी पहनी है और वो हवा में उड़ते हुए कैच पकड़ रहे हैं. जॉन्टी रोड्स 90 के दशक के सबसे खतरनाक फील्डर थे. उनकी फील्डिंग के चर्चे हर जगह थे. 51 साल की उम्र में भी वो गजब की फील्डिंग करते दिख रहे हैं. उन्होंने डाइव लगाकर शानदार कैच पकड़े. 

किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'क्या आप कैच कर सकते हैं?'

देखें Video:

जॉन्टी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मस्ती करने के लिए कभी बूढ़ा नहीं हो सकता. 51 की उम्र में ही उड़ सकता हूं. लेकिन लैंडिंग थोड़ी ऊबड़ थी.' 

किंग्स इलेवन पंजाब की पुर्नगठित टीम में आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में सफलता हासिल करने के लिये सभी जरूरी चीजें मौजूद हैं लेकिन उन्हें सुनिश्चित करना होगा कि वे अच्छी शुरूआत को नहीं गंवायें और उनका विदेशी संयोजन उपयुक्त हो. 

पंजाब की टीम ने पिछले साल नीलामी में काफी राशि खर्च की और अपने मध्यक्रम को मजबूत करने और ‘डेथ ओवरों की गेंदबाजी' की कमियों को दूर करने के लिये नौ खिलाड़ियों को खरीदा.

मध्यक्रम में ग्लेन मैक्सवेल की वापसी और शेल्डन कॉट्रेल और क्रिस जोर्डन के रूप में ‘डेथ ओवरों की गेंदबाजी' के विकल्प हासिल करने से दिख रहा है कि टीम ने अपनी कमियों को दूर कर लिया है.


उनके पास क्रिस गेल और लोकेश राहुल के रूप में खतरनाक सलामी जोड़ी है और उनके बाद मयंक अग्रवाल भी आईपीएल में अपनी अंतरराष्ट्रीय सफलता को दोहराने का लक्ष्य बनाये हुए हैं. पंजाब को साथ ही निकोलस पूरन को नियमित रूप से खिलाने का तरीका ढूंढना होगा क्योंकि वेस्टइंडीज का यह खिलाड़ी कैरेबियाई प्रीमियर लीग में सफल अभियान के बाद यहां पहुंच रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट-भाषा से भी...)