IPL 2020: चतुर-चालाक MS Dhoni ने हवा में उड़कर पकड़ा हैरतअंगेज़ कैच, देखते रह गए केएल राहुल - देखें Video

IPL 2020 KXIP Vs CSK: किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab Vs Chennai Super Kings) के खिलाफ धोनी (MS Dhoni) ने हवा में उड़कर केएल राहुल (KL Rahul) का हैरतअंगेज कैच लपका. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: चतुर-चालाक MS Dhoni ने हवा में उड़कर पकड़ा हैरतअंगेज़ कैच, देखते रह गए केएल राहुल - देखें Video

IPL 2020 KXIP Vs CSK: MS Dhoni ने हवा में उड़कर पकड़ा हैरतअंगेज़ कैच, देखते रह गए केएल राहुल - देखें Video

IPL 2020 KXIP Vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल में 100 कैच लेने वाले दूसरे विकेट कीपर बन चुके हैं. रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab Vs Chennai Super Kings) के खिलाफ धोनी (MS Dhoni) ने हवा में उड़कर केएल राहुल (KL Rahul) का हैरतअंगेज कैच लपका. मैच पूरी तरह से सीएसके (CSK) के नाम रहा. पहले गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की फिर शेन वॉटसन (Shane Watson) और फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की, जिससे सीएसके ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया. एमएस धोनी (MS Dhoni) शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपरिंग में भी जलवे बिखेरते हैं. इस बार उन्होंने शानदार कैच पकड़कर केएल राहुल (KL Rahul) को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

17 ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब 152 रन बना चुका थे. ऐसे में बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोकने के लिए सीएसके को विकेट की जरूरत थी. केएल राहुल 63 रन पर खेल रहे थे. धोनी ने शार्दुल ठाकुर को गेंद थमाई. उन्होंने पहली ही गेंद पर निकोलस पूरन को आउट किया. फिर दूसरी गेंद पर शार्दुल की गेंद पर राहुल ने ऑफ साइड पर शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन बॉल एज लेकर पीछे निकल गई. एमएस धोनी ने हवा में उड़कर यह कैच लपका. 

देखें Video:

अंक तालिका में निचले पायदान पर चल रही दो टीमों की जंग में चेन्नई ने 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए डु प्लेसिस (नाबाद 87) और वॉटसन (नाबाद 83) के बीच पहले विकेट की 181 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 17.4 ओवर में बिना विकेट खोए 181 रन बनाकर जीत दर्ज की. वॉटसन ने 53 गेंद की अपनी पारी में तीन छक्के और 11 चौके मारे जबकि डु प्लेसिस ने 53 गेंद का सामना करते हुए 11 चौके और एक छक्का जड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वॉटसन और डु प्लेसिस के बीच यह सझेदारी सुपरकिंग्स की ओर से किसी भी विकेट की सबसे बड़ी साझेदारी है. इन दोनों ने माइकल हसी और मुरली विजय को पीछे छोड़ा जिन्होंने 2011 में 159 रन जोड़े थे. पंजाब की टीम की यह लगातार तीसरी और पांच मैचों में चौथी हार है. चेन्नई की टीम ने पांच मैचों में दूसरी जीत दर्ज की.