IPL 2020: हारकर भी हीरो बने Shikhar Dhawan, ताबड़तोड़ जड़े छक्के, बनाया धुआंधार शतक - देखें Video

IPL 2020 KXIP Vs DC: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शानदार शतक जड़ा. दिल्ली भले ही मैच हार गया हो, लेकिन फैन्स ने उनके चौके-छक्कों का खूब आनंद लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: हारकर भी हीरो बने Shikhar Dhawan, ताबड़तोड़ जड़े छक्के, बनाया धुआंधार शतक - देखें Video

IPL 2020 KXIP Vs DC: हारकर भी हीरो बने Shikhar Dhawan, ताबड़तोड़ छक्के जड़ बना डाला रिकॉर्ड तोड़ शतक - देखें पूरी पारी का Video

IPL 2020 KXIP Vs DC: किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स (Kings XI Punjab Vs Delhi Capitals) के बीच मुकाबला खेला गया, जहां पंजाब (KXIP) ने दिल्ली (DC) को 5 विकेट से हरा दिया. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) अब आखिरी स्थान से सीधे 5वें स्थान पर पहुंच चुका है. उनकी प्लेऑफ में जानें की उम्मीदें अभी भी बरकरार हैं. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के तरफ से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शानदार शतक जड़ा. दिल्ली भले ही मैच हार गया हो, लेकिन फैन्स ने उनके चौके-छक्कों का खूब आनंद लिया. मैच हारने के बाद भी शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. आईपीएल में लगातार दो शतक जड़ने वाले शिखर धवन (Shikhar Dhawan) पहले खिलाड़ी बन चुके हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शिखर धवन ने 61 गेंद पर 106 रन की नाबाद पारी खेली. दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 164 रन बनाए थे, जिनमें 106 रन तो सिर्फ शिखर धवन के थे. पारी में उनके अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चला. सभी 20 रन के अंदर ही आउट होते गए. लेकिन शिखर धवन चट्टान की तरह क्रीज पर खड़े रहे और चौके-छक्कों की बरसात करने लगे. उनको किसी दूसरे बल्लेबाज का साथ नहीं मिला. जो बल्लेबाजी करने आ रहा था, वो शिखर धवन को ही स्ट्राइक दे रहा था.

देखें Video:

बेहतरीन फार्म में चल रहे धवन के 61 गेंदों पर नाबाद 106 रन की मदद से दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 164 रन बनाये. धवन ने 12 चौके और तीन छक्के लगाये लेकिन उनके अलावा कोई भी अन्य बल्लेबाज 20 रन तक भी नहीं पहुंचा.

Newsbeep

दिल्ली के बाकी बल्लेबाजों की यह नाकामी उसे भारी पड़ी क्योंकि पिच में कोई गड़बड़ी नहीं थी. ऐसे में क्रिस गेल (13 गेंदों पर 29) के बावजूद पंजाब अपने तीन प्रमुख बल्लेबाजों को 56 रन पर गंवा चुका था. पूरन ने यहीं पर जिम्मेदारी संभाली तथा 28 गेंदों पर छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से 53 रन बनाये. ग्लेन मैक्सवेल (24 गेंदों पर 32) ने भी अहम योगदान दिया. पंजाब ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 167 रन बनाये. दिल्ली का क्षेत्ररक्षण अच्छा नहीं रहा जिसका पंजाब ने फायदा उठाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पंजाब की यह दस मैचों में चौथी जीत है जिससे उसके आठ अंक हो गये हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गया है. दिल्ली की तीसरी हार है लेकिन वह 14 अंक लेकर अब भी शीर्ष पर है.