IPL 2020: मैक्सवेल ने बाउंड्री पर कूदकर लपका कैच, फिर हवा में उछालकर किया आउट, देखते रह गए रोहित शर्मा - देखें Video

IPL 2020 KXIP Vs MI: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी 45 गेंद पर 70 रन की शानदार पारी खेली. लेकिन मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की गेंद पर वो आउट हो गए. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने शानदार अंदाज में उनका कैच लपका.

IPL 2020: मैक्सवेल ने बाउंड्री पर कूदकर लपका कैच, फिर हवा में उछालकर किया आउट, देखते रह गए रोहित शर्मा - देखें Video

IPL 2020 KXIP Vs MI: मैक्सवेल ने बाउंड्री पर कूदकर लपका कैच, देखते रह गए रोहित शर्मा - देखें Video

IPL 2020 KXIP Vs MI: आईपीएल (IPL) में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस (Kings XI Punjab Vs Mumbai Indians) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसको मुंबई ने आसानी से 48 रन से जीत लिया. इसी के साथ मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल (IPL 2020 Points Table) में टॉप पर काबिज हो चुका है. मैच के हीरो किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) रहे. उन्होंने 20 गेंदों में 47 रन की धमाकेदार पारी खेली. उनके अलावा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी 45 गेंद पर 70 रन की शानदार पारी खेली. लेकिन मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की गेंद पर वो आउट हो गए. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने शानदार अंदाज में उनका कैच लपका. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

शुरुआती दो विकेट जल्दी गंवाने के बाद रोहित शर्मा ने पारी को संभाला. उन्होंने ईशान किशन के साथ साझेदारी की और फिर बड़े शॉट खेले. 16 ओवर में मुंबई इंडियंस 124 रन बना चुका था. ऐसे में मुंबई को बड़ा स्कोर खड़ा करने के लिए बड़े शॉट्स खेलने की जरूरत थी. शमी की गेंद पर रोहित शर्मा ने छक्के के लिए शॉट खेला. छक्का लग जाता, लेकिन ग्लेन मैक्सवेल ने वहां दौड़ते हुए बाउंड्री पर कूदकर कैच को लपका और फिर गेंद को फेंककर पास खड़े जिम्मी नीशम को गेंद फेंकी. जिम्मी नीशम ने कैच को पकड़ लिया और उनको रोहित शर्मा का विकेट मिल गया.

देखें Video:

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर चार विकेट पर 191 रन बनाये. जवाब में पंजाब की टीम आठ विकेट पर 143 रन ही बना सकी. डैथ ओवरों के विशेषज्ञ बुमराह ने चार ओवर में सिर्फ 18 रन देकर दो विकेट लिये.

पंजाब के बल्लेबाजों में सिर्फ निकोलस पूरन टिककर खेल सके जिन्होंने 27 गेंद में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 44 रन बनाये. उन्हें जेम्स पेटिंसन ने विकेट के पीछे क्विंटन डिकॉक के हाथों लपकवाया. मयंक अग्रवाल 18 गेंद में 25 रन बनाकर बुमराह का शिकार हुए. वहीं फार्म में चल रहे कप्तान केएल राहुल 17 के स्कोर पर राहुल चाहर को रिटर्न कैच दे बैठे.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com