IPL 2020: पंड्या और पोलार्ड का आखिरी ओवर में 'आतंक', 6 गेंद पर जड़ डाले 25 रन - देखें पूरा Video

IPL 2020, KXIP Vs MI: आखिरी ओवर में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) की आतिशी बल्लेबाजी के बदौलत मुंबई 191 रन बनाने में कामयाब रहा. उन्होंने आखिरी ओवर में 25 रन बना डाले. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: पंड्या और पोलार्ड का आखिरी ओवर में 'आतंक', 6 गेंद पर जड़ डाले 25 रन - देखें पूरा Video

IPL 2020, KXIP Vs MI: पंड्या और पोलार्ड का आखिरी ओवर में 'आतंक', ठोक डाले 25 रन - देखें Video

IPL 2020, KXIP Vs MI: किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस (Kings XI Punjab Vs Mumbai Indians) के बीच आईपीएल (IPL) मुकाबला खेला गया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के शानदार अर्धशतक, आखिरी ओवरों में किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) की आतिशी पारी और फिर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की बेहतरीन गेंदबाज के दम पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने गुरूवार को इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को 48 रन से हरा दिया. आखिरी ओवर में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) की आतिशी बल्लेबाजी के बदौलत मुंबई 191 रन बनाने में कामयाब रहा. उन्होंने आखिरी ओवर में 25 रन बना डाले. जिससे पंजाब बैकफुट पर आ गया और मुंबई को जीत नसीब हुई. आखिरी ओवर का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

19 ओवर में मुंबई इंडियंस 166 रन बना चुका था. किरॉन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या क्रीज पर थे. आखिर में कृष्णप्पा गौथम गेंदबाजी करने आए. स्पिनर को देख मुंबई के पास बड़ा स्कोर खड़ा करने का सुनहरा मौका था. क्योंकि दोनों ही बल्लेबाज स्पिनर को खेलने में माहिर थे. ओवर में हार्दिक पंड्या ने एक और पोलार्ड ने तीन छक्के जड़े. बाकी दो गेंद पर एक मिस और दूसरी गेंद पर सिंगल रन लिया गया था. मुंबई इंडियंस इसी के चलते 191 रन बनाने में कामयाब रहा.

देखें आखिरी ओवर का पूरा रोमांच:

Newsbeep

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर चार विकेट पर 191 रन बनाये. जवाब में पंजाब की टीम आठ विकेट पर 143 रन ही बना सकी. डैथ ओवरों के विशेषज्ञ बुमराह ने चार ओवर में सिर्फ 18 रन देकर दो विकेट लिये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पंजाब के बल्लेबाजों में सिर्फ निकोलस पूरन टिककर खेल सके जिन्होंने 27 गेंद में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 44 रन बनाये. उन्हें जेम्स पेटिंसन ने विकेट के पीछे क्विंटन डिकॉक के हाथों लपकवाया. मयंक अग्रवाल 18 गेंद में 25 रन बनाकर बुमराह का शिकार हुए. वहीं फार्म में चल रहे कप्तान केएल राहुल 17 के स्कोर पर राहुल चाहर को रिटर्न कैच दे बैठे.