IPL 2020: मयंक अग्रवाल ने सुपर ओवर में हवा में उड़कर बचाया छक्का, देखते रह गए खिलाड़ी - देखें पूरा Video

IPL 2020 MI Vs KXIP: मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की फील्डिंग (Kings XI Punjab) की खूब तारीफ हो रही है. उन्होंने हवा में उड़कर एक शानदार छक्का बचाया और पंजाब मैच जीतने में कामयाब रहा. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: मयंक अग्रवाल ने सुपर ओवर में हवा में उड़कर बचाया छक्का, देखते रह गए खिलाड़ी - देखें पूरा Video

IPL 2020 MI Vs KXIP: मयंक अग्रवाल ने सुपर ओवर में हवा में उड़कर बचाया छक्का, देखते रह गए खिलाड़ी - देखें पूरा Video

IPL 2020 MI Vs KXIP: मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब (Mumbai Indians Vs Kings XI Punjab) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. दो सुपर ओवर (Super Over) खेलने के बाद पंजाब (KXIP) ने मुंबई (MI) को हराया. दोनों ही टीमों ने शानदार परफॉर्म किया. लेकिन सुपर ओवर (Super Over) में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के शानदार क्षेत्ररक्षण के बाद लगातार दो चौके के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने पहली बार दूसरे सुपर ओवर तक चले मैच में मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) को हराकर दो अंक हासिल किये. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की फील्डिंग (Kings XI Punjab) की खूब तारीफ हो रही है. उन्होंने हवा में उड़कर एक शानदार छक्का बचाया, जिसके चलते मुंबई बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सका और पंजाब मैच जीतने में कामयाब रहा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दूसरे सुपर ओवर में हार्दिक पंड्या और कीरॉन पोलार्ड बल्लेबाजी करने उतरे. पोलार्ड ने एक चौका जड़ा और फिर ओवर की आखिरी गेंद पर बड़ा शॉट खेला. बॉल छक्के की तरफ जा रही थी. मयंक अग्रवाल ने हवा में उड़कर गेंद पकड़ी और बॉल को अंदर धकेल दिया. इससे छक्का नहीं जा सका और पोलार्ड को दो रन से ही संतोष करना पड़ा. अगर वो छक्का जाता तो पंजाब के लिए मैच जीतना मुश्किल हो सकता था. इसे ही मैच का टर्निंग प्वाइंट माना जा रहा है.

देखें Video:

इस जीत के साथ पंजाब की टीम नौ मैचों में छह अंक के साथ छठे स्थान पर पहुंच गयी. मुंबई इतने ही मैचों में 12 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है.

Newsbeep

रोमांच की प्रकाष्ठा पर पहुंचा यह मैच 20-20 ओवर के खेल के बाद टाई रहा. इसके बाद सुपर ओवर में भी दोनों टीमों ने एक समान पांच-पांच रन बनाये. दूसरे सुपर ओवर में मुंबई के लिए कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी के लिए आये जबकि पंजाब के लिए क्रिस जोर्डन ने गेंदबाजी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुंबई ने इस ओवर में पंड्या का विकेट गंवाकर 11 रन बनाये. इस दौरान पोलार्ड आखिरी गेंद पर बड़ा शॉट खेले लेकिन बाउंड्री पर मयंक अग्रवाल ने शानदर क्षेत्ररक्षण से छह रन को दो रन में बदल दिया. पंजाब को जीतने के लिए 12 रन का लक्ष्य मिला था जिसके लिए मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल बल्लेबाजी के लिए आये जबकि मुंबई के लिए ट्रेंट बोल्ड गेंदबाजी करने आये. गेल ने पहली गेंद पर ही छक्का लगाकर मुंबई पर दबाव बना दिया. गेल ने दूसरी गेंद पर एक रन लिया लेकिन मयंक ने तीसरी और चौथी गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिलायी.