IPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने मैच जिताने के बाद दिखाया ऐसा Attitude, ट्विटर पर बने हीरो - देखें पूरा Video

IPL 2020 MI Vs RCB: सूर्यकुमार (Suryakumar) ने चौका मारकर मुंबई को मैच जिताया और फिर गजब का एटिट्यूड दिखाया. ट्विटर पर वो हीरो बन गए हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने मैच जिताने के बाद दिखाया ऐसा Attitude, ट्विटर पर बने हीरो - देखें पूरा Video

IPL 2020 MI Vs RCB: सूर्यकुमार यादव ने मैच जिताने के बाद दिखाया ऐसा Attitude, ट्विटर पर बने हीरो - देखें पूरा Video

IPL 2020 MI Vs RCB: आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Mumbai Indians Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला खेला गया. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की धमाकेदार पारी की बदौलत मुंबई (MI) ने बेंगलुरु (RCB) को 5 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने प्लेआफ में प्रवेश लगभग तय कर लिया है. आस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में नहीं चुने जाने का गम भुलाते हुए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) 43 गेंद में 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 79 रन बनाकर नाबाद रहे. सूर्यकुमार (Suryakumar) ने चौका मारकर मुंबई को मैच जिताया और फिर गजब का एटिट्यूड दिखाया. ट्विटर पर वो हीरो बन गए हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन बनाए थे. मुंबई इंडियंस ने जवाब में शानदार बल्लेबाजी दिखाई. आखिरी ओवर में मुंबई को जीत के लिए 3 रन चाहिए थे. मोहम्मद शिराज गेंदबाजी करने आए. उन्होंने पहली ही गेंद पर चौका जड़कर मैच जिता दिया. फिर उन्होंने हेलमेट उतारते हुए शानदार अंदाज दिखाया. जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. ट्विटर पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

देखें Video:

इस जीत के बाद मुंबई 12 मैचों में 16 अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि आरसीबी इतने ही मैचों में 14 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है. दिल्ली कैपिटल्स के 12 मैचों में 14 अंक है लेकिन वह नेट रनरेट के आधार पर तीसरे स्थान पर है. किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के 12 मैचों में 12 अंक हैं.

मुंबई के लिये यादव को छोड़कर हालांकि कोई बल्लेबाज ज्यादा देर टिक नहीं सका. हार्दिक पंड्या ने 15 गेंद में 17 रन बनाये. क्विंटॉन डिकॉक (19) और ईशान किशन (25) अच्छी शुरूआत को बड़ी पारियों में नहीं बदल सके.

Newsbeep

बुमराह की कसी हुई गेंदबाजी के सामने देवदत्त पडीक्कल (45 गेंद में 74 रन) को छोड़कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का कोई बल्लेबाज नहीं टिक सका और वे छह विकेट पर 164 रन ही बना सके. जवाब में मुंबई ने पांच गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


NDTV सेहत वेहत:Lung Cancer - क्या है लंग कैंसर, जानें लक्षण, कारण, इलाज और बचाव के उपाय...