IPL 2020: मनीष पांडे ने हवा में उड़कर पकड़ा ऐसा कैच, Out होने के बाद भौंचक्के रह गए ईशान किशन - देखें Video

IPL 2020 MI Vs SRH: मैच में सबसे शानदार था मनीष पांडे (Manish Pandey) का कैच. उन्होंने बाउंड्री पर कैच लपककर ईशान किशन (Ishaan Kishan) को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: मनीष पांडे ने हवा में उड़कर पकड़ा ऐसा कैच, Out होने के बाद भौंचक्के रह गए ईशान किशन - देखें Video

IPL 2020 MI Vs SRH: मनीष पांडे ने हवा में उड़कर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखते रह गए ईशान किशन - देखें Video

IPL 2020 MI Vs SRH: आईपीएल (IPL) में कल मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद (Mumbai Indians Vs Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबला खेला गया, जहां क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) की 67 रन की शानदार पारी के बाद कसी हुई गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) ने मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 34 रन से शिकस्त दी. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर मे पांच विकेट पर 208 रन बनाने के बाद सनराइजर्स को सात विकेट पर 174 रन पर रोक दिया. मुंबई के अनुभवी गेंदबाजों ने आखिरी के पांच ओवरों में बेहद की कसी हुई गेंदबाजी की जिसमें सनराइजर्स की टीम सिर्फ 35 रन जुटा सकी. मैच में सबसे शानदार था मनीष पांडे (Manish Pandey) का कैच. उन्होंने बाउंड्री पर कैच लपककर ईशान किशन (Ishaan Kishan) को चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

15 ओवर में मुंबई इंडियंस 3 विकेट खोकर 147 रन बना चुका था. ईशान किशन शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. वो 2 छक्के और एक चौका जड़कर 31 रन बना चुके थे. संदीप सिंह की गेंद पर किशन ने सामने की तरफ बड़ा शॉट खेला. वहां कोई फील्डर मौजूद नहीं था. मनीष पांडे भागते हुए आए और हवा में उड़कर नामुमकिन कैच को पकड़ लिया. जिसको देखकर ईशान किशन भौंचक्के रह गए. आउट होने के बाद वो हैरानी से मनीष पांडे को देखने लगे.

देखें Video:

Newsbeep

इस जीत से मुंबई इंडियन्स बेहतर नेट रनरेट के कारण तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी. पांच मैचों में यह टीम की तीसरी जीत है. सनराइजर्स के लिए कप्तान डेविड वार्नर ने 44 गेंद में 60 रन की पारी खेली लेकिन उन्हें दूसरे छोर पर जॉनी बेयरस्टॉ (15 गेंद में 25 रन) और मनीष पांडे (19 गेंद में 30 रन) की संक्षिप्त पारियों के अलावा उन्हें किसी अन्य बल्लेबाज का साथ नहीं मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लक्ष्य का पीछा करते हुए बेयरस्टॉ ने बोल्ट के पहले ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का लगाकर अपने इरादे जाहिर कर दिये. बोल्ट ने पारी के पांचवें ओवर की पहली गेंद पर हार्दिक पंड्या के हाथों कैच कराकर बेयरस्टॉ को पवेलियन भेजा. बेयरस्टॉ ने 15 गेंद में 25 रन बनाये.