MS Dhoni की IPL में होगी धमाकेदार वापसी, CSK ने बनाया खास प्लान, 1 मार्च को होगा ऐसा...

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) 29 मार्च से शुरू होने वाला है. क्रिकेट से 8 महीने दूर रहने के बाद धोनी (MS Dhoni) 1 मार्च को प्रैक्टिस में लौट रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि धोनी 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में वापसी करेंगे.

MS Dhoni की IPL में होगी धमाकेदार वापसी, CSK ने बनाया खास प्लान, 1 मार्च को होगा ऐसा...

MS Dhoni की होगी धमाकेदार वापसी, CSK ने बनाया खास प्लान

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की वापसी का इंतजार हर भारतीय क्रिकेट फैन को है. फैन्स चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द ग्राउंड पर खेलते नजर आएं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) 29 मार्च से शुरू होने वाला है. धोनी (MS Dhoni) आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के लिए खेलते हैं. धोनी इस टीम के कप्तान भी हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, क्रिकेट से 8 महीने दूर रहने के बाद धोनी 1 मार्च को प्रैक्टिस में लौट रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि धोनी 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में वापसी करेंगे. 

a7cm6q0o

आईपीएल सूत्रों के मुताबिक, धोनी 29 फरवरी को चेन्नई पहुंचेंगे. एक मार्च से शुरू हो रहे टीम के कैंप में हिस्सा लेंगे. कैंप में टीम के बाकी खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सूत्र ने कहा, ''धोनी एक मार्च को कैंप में प्रैक्टिस करने पहुंचेंगे. दो हफ्ते प्रैक्टिस करने के बाद वो 4-5 दिन की छुट्टी लेंगे और आईपीएल के शुरू होने से पहले वो फिर ज्वाइन कर लेंगे.''

mkh6kch

Newsbeep

सूत्रों के मुताबिक, धोनी टीम के सदस्य सुरेश रैना और अंबाती रायुडू के संग प्रैक्टिस करेंगे. दोनों ने तीन हफ्ते तक यहां प्रैक्टिस की थी. वो फिर 2 मार्च को कैंप ज्वाइन कर लेंगे. उस वक्त तक बाकी खिलाड़ी भी कैंप का हिस्सा बनेंगे. आधिकारिक शिविर 10 मार्च से शुरू हो रहा है. कई सालों से सीएसके प्रैक्टिस सेशन्स के दौरान फैन्स को स्टेडियम में आमंत्रित करता है. इस बार भी उम्मीद की जा रही है कि जब धोनी चेपॉक स्टेडियम में प्रैक्टिस करते दिखेंगे तो कई फैन्स उनको चीयर करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धोनी फिलहाल एड शूट में बिजी हैं. धोनी को शुक्रवार को मुंबई के गोरेगांव में देखा गया. वो मुंबई में एक एड शूट के लिए पहुंचे थे. इस बीच उन्होंने अपनी दोस्त सपना भवनानी से हेयरकट भी लिया. बता दें, आईपीएल में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स तीन बार (2010, 2011 और 2018) चैम्पियन बन चुका है.