IPL 2020: जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने कमर मटकाते हुए किया कुछ ऐसा, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए खिलाड़ी - देखें Video

IPL 2020 Qualifier 2 DC Vs SRH: हैदराबाद से मैच जीतने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मैच के हीरो मार्कस स्टॉइनिस (Marcus Stoinis) की गजब की एक्टिंग की, जिसको देखकर खिलाड़ी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने कमर मटकाते हुए किया कुछ ऐसा, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए खिलाड़ी - देखें Video

IPL 2020 DC Vs SRH: जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने कमर मटकाते हुए किया कुछ ऐसा, हंस-हंसकर लोट-पोट हुए खिलाड़ी - देखें Video

IPL 2020 Qualifier 2 DC Vs SRH: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की एक और बड़ी पारी और मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) के आलराउंड खेल से दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने रविवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 17 रन से हराकर पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL Final) के फाइनल में जगह बनायी. हैदराबाद से मैच जीतने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मैच के हीरो मार्कस स्टॉइनिस (Marcus Stoinis) की गजब की एक्टिंग की, जिसको देखकर खिलाड़ी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

मैच जीतने के बाद खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए थे और कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) खिलाड़ियों से बातें कर रहे थे. तभी श्रेयस अय्यर स्टॉइनिस के अंदाज में ड्रेसिंग रूम में दाखिल हुए. उनको देखते ही रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) बोले- 'हेयर कम्स मार्कस स्टॉइनिस...' फिर खिलाड़ी उनको देखकर जोर-जोर से हंसने लगे. यहां तक कि स्टॉइनिस भी हंस पड़े. 

देखें Video:

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 189 रन का मजबूत स्कोर बनाया. इसके जवाब में सनराइजर्स आठ विकेट पर 172 रन ही बना सका. दिल्ली मंगलवार को फाइनल में चार बार के चैंपियन मुंबई इंडियन्स से भिड़ेगा जिससे वह पहले क्वालीफायर में हार गया था. 

बायें हाथ के बल्लेबाज धवन ने 50 गेंदों पर 78 रन बनाये जिसमें पांच चौके और दो छक्के शामिल हैं. उन्होंने मार्कस स्टोइनिस (27 गेंदों पर 38, पांच चौके, एक छक्का) के साथ पहले विकेट के लिये 86 रन जोड़कर दिल्ली को अच्छी शुरुआत दिलायी. शिमरोन हेटमायर ने अंतिम ओवरों में 22 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 42 रन बनाये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनराइजर्स का क्षेत्ररक्षण और गेंदबाजी प्रभावहीन रही. स्टोइनिस और धवन दोनों को जीवनदान मिले. बल्लेबाजी में उसका शीर्ष क्रम असफल रहा. पिछले मैच में जीत के नायक केन विलियमसन (45 गेंदों पर 67, पांच चौके, चार छक्के) और अब्दुल समद (16 गेंदों पर 33, दो चौके, दो छक्के) के बीच पांचवें विकेट के लिये 57 रन की साझेदारी उसकी पारी का आकर्षण रही.