IPL 2020: हरे कपड़े पहन हारी RCB, तो वीरेंद्र सहवाग बोले- 'माही ने पाकिस्तान समझ...' - देखें Video

IPL 2020 Royal Challengers Bangalore Vs Chennai Super Kings: सीएसके (CSK) ने आसानी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 8 विकेट से हरा दिया. आरसीबी की हार पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने मज़ेदार रिएक्शन दिया है.

IPL 2020: हरे कपड़े पहन हारी RCB, तो वीरेंद्र सहवाग बोले- 'माही ने पाकिस्तान समझ...' - देखें Video

हरे कपड़े पहन हारी RCB, तो वीरेंद्र सहवाग बोले- 'माही ने पाकिस्तान समझ...' - देखें Video

IPL 2020 RCB Vs CSK: आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स (Royal Challengers Bangalore Vs Chennai Super Kings) के बीच मुकाबला खेला गया. आरसीबी इस मैच में लाल की जगह हरे रंग की जर्सी (RCB In Green Jersey) पहनकर आई थी. हर आईपीएल में आरसीबी ने एक मैच में हरी जर्सी में दिखाई देती है. इस बार सीएसके के खिलाफ उन्होंने हरी जर्सी पहनी. लेकिन उनके लिए यह जर्सी लकी साबित नहीं हो पाई. सीएसके (CSK) ने आसानी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 8 विकेट से हरा दिया. आरसीबी की हार पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने मज़ेदार रिएक्शन दिया है.

रविवार को आरसीबी के मैच हारने के बाद वीरेंद्र सहवाग ने सोमवार की सुबह एक वीडियो शेयर किया. जहां उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की. मैच में हरी जर्सी पहनी आरसीबी पर भी सहवाग ने मज़ेदार रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा, 'कल तो चीकू (विराट कोहली) सेना ग्रीन पेंट मारकर आई थी. लगता है गब्बर (एमएस धोनी) ने पाकिस्तान समझकर पेल दिया.'

वीडियो में सहवाग ने अपने प्रिडिक्शन को सही बताया. उन्होंने मैच से पहले ही प्रिडिक्ट किया था कि विराट कोहली की टीम इस मैच में हार सकती है. ऐसा ही हुआ तो सहवाग ने इस पर भी बात की.

देखें Video:

Newsbeep

सैम करन की अगुवाई में गेंदबाजों से मिली अच्छी शुरुआत के बाद युवा बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ ने जोश और जज्बा दोनों दिखाया जिससे खिताब की दौड़ से बाहर हो चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में रविवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को आठ विकेट से हराया. पिच धीमी थी लेकिन चेन्नई के सामने केवल 146 रन का लक्ष्य था जिसे हासिल करने में उसे कोई दिक्कत नहीं हुई. सलामी बल्लेबाज गायकवाड़ ने 51 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 65 रन बनाये. उन्होंने अंबाती रायुडु (27 गेंदों पर 39, तीन चौके, दो छक्के) के साथ दूसरे विकेट के लिये 67 रन की साझेदारी की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 19 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि गायकवाड़ ने क्रिस मौरिस पर विजयी छक्का लगाकर चेन्नई का स्कोर 18.4 ओवर में दो विकेट पर 150 रन तक पहुंचाया. आरसीबी की यह 11 मैचों में चौथी हार है. उसके अब भी 14 अंक हैं लेकिन वह तीसरे स्थान पर बना हुआ है. चेन्नई की 12 मैचों में चौथी जीत है और आठ अंक के साथ वह अंकतालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गया है.