IPL 2020: विराट कोहली ने विदेशी खिलाड़ियों के सामने गाया पंजाबी गाना, फिर ऐसे किया भांगड़ा - देखें Video

IPL 2020: जीत के बाद आरसीबी (RCB) ने जश्न मनाया. पहले खिलाड़ियों ने पूल में मस्ती की और फिर विराट कोहली (Virat Kohli) पंजाबी गाना 'दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी...' गाया. फिर उसी गाने पर भांगड़ा किया. जश्न का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: विराट कोहली ने विदेशी खिलाड़ियों के सामने गाया पंजाबी गाना, फिर ऐसे किया भांगड़ा - देखें Video

IPL 2020: विराट कोहली ने पंजाबी गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए विदेशी खिलाड़ी - देखें Video

IPL 2020: इस साल आईपीएल (IPL) में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) शानदार परफॉर्म कर रही है. अब तक तीन मैच में वो दो मैच जीत चुकी है. उनका तीसरा मुकाबला आईपीएल (IPL) की सबसे दमदार टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से हुआ. रोमांचक तरीके से आरसीबी (RCB) ने सुपर ओवर में मैच जीत लिया. जीत के बाद आरसीबी (RCB) ने खूब जश्न मनाया. पहले खिलाड़ियों ने पूल में मस्ती की और फिर कैरिओके (Karaoke) पर परफॉर्म किया. विराट कोहली (Virat Kohli) पंजाबी गाना 'दिल ले गई कुड़ी गुजरात दी...' गाया. फिर उसी गाने पर भांगड़ा किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर जश्न का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इस वीडियो को आरसीबी ने यूट्यूब पर शेयर किया है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच जीतने के बाद खिलाड़ियों ने पूल वॉलीबॉल खेला. दुबई में काफी गर्मी है. ऐसे में उन्होंने पूल में ही मस्ती की. फिर रात को कैरिओके नाइट का आयोजन किया गया. जहां खिलाड़ियों ने गाने गाए और जमकर डांस किया. विराट कोहली ने गाने के लिए पंजाबी गाना चुना. उनका साथ नवदीप सैनी ने दिया. देवदत्त पडिक्कल ने भी उनके साथ डांस किया. कोहली ने शानदार अंदाज में भांगड़ा किया.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरसीबी को आरोन फिंच (35 गेंदों पर 52 रन, सात चौके एक छक्का) और देवदत्त पडिक्कल (40 गेंदों पर 54 रन, पांच चौके, दो छक्के) ने पहले विकेट के लिये 81 रन जोड़कर सकारात्मक शुरुआत दी. डिविलियर्स ने 24 गेंदों पर चार चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 55 रन और शिवम दुबे ने तीन छक्कों की मदद से दस गेंदों पर नाबाद 27 रन का योगदान दिया.

मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसके तीन विकेट 39 रन पर निकल गये थे. ऐसे में युवा किशन ने 58 गेंदों पर दो चौकों और नौ छक्कों की मदद से 99 और पोलार्ड ने 24 गेंदों पर तीन चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 60 रन बनाये. इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिये 119 रन की साझेदारी की.