IPL 2020: एमएस धोनी ने जड़ा ऐसा तूफानी छक्का, स्टेडियम पार गई गेंद, तो बॉल चुराकर भागा शख्स - देखें Video

IPL 2020 RR Vs CSK: धोनी (MS Dhoni) ने आखिर में फैन्स को खूब इंटरटेन किया. उन्होंने लगातार तीन छक्के जड़े. छक्के इतनी दूर थे कि बॉल स्टेडियम पार कर रही थी. एक शख्स बॉल चुराकर (Stealing Ball) ले जाता दिखा. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: एमएस धोनी ने जड़ा ऐसा तूफानी छक्का, स्टेडियम पार गई गेंद, तो बॉल चुराकर भागा शख्स - देखें Video

IPL 2020: MS Dhoni ने जड़ा ऐसा तूफानी छक्का, स्टेडियम पार गई गेंद, तो बॉल चुराकर भागा शख्स

IPL 2020 RR Vs CSK: राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (Rajasthan Royals Vs Chennai Super Kings) के बीच आईपीएल (IPL) मुकाबला खेला गया, जहां राजस्थान (RR) ने चेन्नई (CSK) को 16 रन से हरा दिया. इसी के साथ राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल में अपना विजयी आगाज किया. सीएसके भले ही मुकाबला हार गया हो, लेकिन एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आखिर में फैन्स को खूब इंटरटेन किया. उन्होंने लगातार तीन छक्के जड़े. छक्के इतनी दूर थे कि बॉल स्टेडियम पार कर रही थी. आईपीएल ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां एक शख्स बॉल चुराकर (Stealing Ball) ले जाता दिख रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आखिरी ओवर राजस्थान की तरफ से टॉम करन कर रहे थे. 4 गेंदों पर 36 रन बनाने थे. धोनी क्रीज पर आए और लगातार तीन छक्के जड़ दिए. एक छक्का उन्होंने स्टेडियम पार मारा. बॉल सड़क पार कर गई और बॉल गुम हो गई. फिर दूसरी गेंद मंगाई गई. नई गेंद आते ही उन्होंने एक और छक्का जड़ा. उनके छक्के देख फैन्स जीत और हार भूल गए. उनको मतलब नहीं था कि चेन्नई सुपर किंग्स हार रहा है या जीत रहा है. उनको धोनी के छक्के देखने में मजा आ रहा था.

देखें Video:

संजू सैमसन की आतिशी पारी और शानदार विकेटकीपिंग के दम पर राजस्थान रायल्स ने फाफ डुप्लेसिस के आखिरी क्षणों के तूफानी तेवरों के बावजूद मंगलवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स को 16 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जीत से शुरुआत की. सैमसन ने स्पिनरों को निशाने पर रखकर केवल 32 गेंदों पर 74 रन बनाये जिसमें नौ छक्के और एक चौका शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने और स्टीव स्मिथ (47 गेंदों पर 69, चार चौके, चार छक्के) के साथ दूसरे विकेट के लिये 121 रन जोड़े. जोफ्रा आर्चर ने लुंगी एनगिडी के आखिरी ओवर में चार छक्के लगाकर केवल आठ गेंदों पर नाबाद 27 रन बनाये और रायल्स का स्कोर सात विकेट पर 216 रन पर पहुंचाया.

चेन्नई की तरफ से डुप्लेसिस ने 37 गेंदों पर 72 रन बनाये जिसमें एक चौके और सात छक्के शामिल हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने तीन छक्कों की मदद से 17 गेंदों पर नाबाद 29 रन बनाये लेकिन उनकी टीम आखिर में छह विकेट पर 200 रन तक ही पहुंच पायी.