IPL 2020: KKR जीता तो, दिनेश कार्तिक ने किया ऐसा इशारा, शाहरुख खान ने जोड़ लिए हाथ - देखें Video

IPL 2020 RR Vs KKR: KKR ने मुकाबला जीता तो दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) ने बाहर निकलकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को इशारा किया. शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने देखकर पहले सैल्यूट किया और फिर नमस्ते किया. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: KKR जीता तो, दिनेश कार्तिक ने किया ऐसा इशारा, शाहरुख खान ने जोड़ लिए हाथ - देखें Video

IPL 2020 RR Vs KKR: जीत के बाद दिनेश कार्तिक ने किया ऐसा इशारा, शाहरुख खान ने जोड़ लिए हाथ - देखें Video

IPL 2020 RR Vs KKR: आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (Rajasthan Royals Vs Kolkata Knight Riders) के बीच मुकाबला खेला गया. शिवन मावी (Shivam Mavi) की दमदार गेंदबाजी की बदौलत केकेआर (KKR) यह मुकाबला 37 रन से जीत गया. मैच को देखने टीम के मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी आए थे. जैसे ही कोलकाता ने मुकाबला जीता तो कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) ने बाहर निकलकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पास जाकर उनको इशारा किया. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने देखकर पहले सैल्यूट किया और फिर नमस्ते किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

किंग्स इलेवन पंजाब का हर मुकाबला देखने प्रीति जिंटा आती हैं. इस बार अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का सपोर्ट करने पूरा खान परिवार स्टेडियम में आया. शाहरुख खान के साथ-साथ उनका पूरा परिवार मौजूद था. शाहरुख खान ने मास्क लगाया हुआ था. जिस वक्त वो मैच देखने पहुंचे. उस वक्त कोलकाता बल्लेबाजी कर रहा था और उनके धड़ाधड़ विकेट गिर रहे थे. लेकिन आखिर में आंद्रे रसेल और ओइन मॉर्गन ने पारी को संभाला और टीम के स्कोर को 174 तक ले गए. 

गेंदबाजी में कोलकाता ने शानदार परफॉर्म किया. केकेआर के हर गेंदबाज ने विकेट लिए. जोस बटलर और संजू सैमसन को आउट करने वाले शिवम मावी को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. उनके अलावा कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती ने 2-2 विकेट लिए. सुनील नरेन, पेट कमिंस और कुलदीप यादव को भी 1-1 विकेट मिला.

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने गिल के 47 रन की मदद से छह विकेट पर 174 रन बनाये. जवाब में रॉयल्स की टीम नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी. संकट के समय में सभी की नजरें पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बल्ले से चमत्कार करने वाले राहुल तेवतिया पर थी लेकिन वह अपने प्रदर्शन को दोहरा नहीं सके. टॉम कुरेन 36 गेंद में दो चौकों और तीन छक्कों के साथ 54 रन बनाकर नाबाद रहे.