IPL 2020: Hardik Pandya का दिखा 'कुंग फू पंड्या' अंदाज, 21 गेंद पर ऐसे ठोक डाले 60 रन - देखें पारी का पूरा Video

IPL 2020 RR Vs MI: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने 21 गेंद पर 60 रन की धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने अंकित राजपूत (Ankit Rajpoot) के ओवर में 4 खतरनाक छक्के जड़े, जिससे राजस्थान (RR) बैकफुट पर आ गया था. उनकी पारी काफी वायरल (Viral Video) हो रही है.

IPL 2020: Hardik Pandya का दिखा 'कुंग फू पंड्या' अंदाज, 21 गेंद पर ऐसे ठोक डाले 60 रन - देखें पारी का पूरा Video

IPL 2020 RR Vs MI: Hardik Pandya ने 21 गेंद पर ऐसे ठोक डाले 60 रन - देखें पारी का पूरा Video

IPL 2020 RR Vs MI: आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस (Rajasthan Royals Vs Mumbai Indians) के बीच मुकाबला खेला गया. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के 60 गेंद में नाबाद 107 रन और संजू सैमसन (Sanju Samson) के साथ तीसरे विकेट के लिये 152 रन की अटूट साझेदारी की मदद से राजस्थान रॉयल्स (RR) ने मुंबई इंडियंस (MI) को आठ विकेट से हराकर प्लेआफ की अपनी उम्मीदें कायम रखी. रॉयल्स की जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स प्लेआफ (CSK) की दौड़ से बाहर हो गई है. मुंबई की तरफ से सबसे बेहतरीन पारी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने खेली. उन्होंने 21 गेंद पर 60 रन की धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने अंकित राजपूत (Ankit Rajpoot) के ओवर में 4 खतरनाक छक्के जड़े, जिससे राजस्थान (RR) बैकफुट पर आ गया था. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी काफी वायरल (Viral Video) हो रही है.

मुंबई इंडियंस 13 ओवर में 4 विकेट खोकर 102 रन बना चुका था. बड़े विकेट जाने के बाद क्रीज पर हार्दिक पंड्या आए. उनके लिए यह सीजन कुछ खास नहीं रहा, लेकिन इस मैच में उन्होंने अपने पुराने पाप धो दिए. उन्होंने 21 गेंद पर 60 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने अंकित राजपूत के एक ओवर में 27 रन बनाए. साथ ही कई बड़े छक्के भी जड़े. उन्होंने पारी में 7 छक्के और दो चौके जड़े.

देखें हार्दिक पंड्या के पूरी पारी का वीडियो:

Newsbeep

हार्दिक पंड्या के 21 गेंद में नाबाद 60 रन की मदद से मुंबई इंडियंस ने पांच विकेट पर 195 रन बनाये थे. बीच के ओवरों में मुंबई ने विकेट गंवाये लेकिन बाद में हार्दिक ने इस सत्र में पहली बार बेहद आक्रामक पारी खेलकर टीम को विशाल स्कोर दिया. आखिरी ओवर में हार्दिक ने कार्तिक त्यागी को तीन छक्के और दो चौके लगाये. जीत के लिये 196 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स ने 18.2 ओवर में दो विकेट पर 196 रन बनाये. स्टोक्स ने 2017 के बाद टूर्नामेंट में अपना पहला शतक जड़ते हुए 60 गेंद में नाबाद 107 रन बनाये जिसमें 14 चौके और तीन छक्के शामिल थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं सैमसन ने उनका बखूबी साथ निभाते हुए 31 गेंद में चार चौकों और तीन छक्कों के साथ 54 रन की पारी खेली. आखिरी दो ओवर में रॉयल्स को 10 रन की जरूरत थी लेकिन स्टोक्स ने 19वें ओवर की पहली गेंद पर पेटिंसन को छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया. इसके बाद अगली गेंद पर चौका जड़कर टीम को जीत तक पहुंचाया.