IPL 2020: डेविड वॉर्नर ने पीछे दौड़कर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, हाथ से छूटी गेंद और फिर... देखें Video

IPL 2020 RR Vs SRH: सबसे शानदार था डेविड वॉर्नर (David Warner) का कैच. उन्होंने पीछे दौड़कर रियान पराग (Riyan Parag) का कैच थामा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: डेविड वॉर्नर ने पीछे दौड़कर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, हाथ से छूटी गेंद और फिर... देखें Video

IPL 2020 RR Vs SRH: डेविड वॉर्नर के हाथ से छूटी गेंद और फिर लिया हैरतअंगेज कैच - देखें Video

IPL 2020 RR Vs SRH: राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (Rajasthan Royals Vs Sunrisers Hyderabad) के बीच मुकाबला खेला गया. हैदराबाद (SRH) ने राजस्थान (RR) को 8 विकेट से हरा दिया. सनराइजर्स की यह दस मैचों में चौथी जीत है और उसके रॉयल्स के समान आठ अंक हो गये हैं. रॉयल्स ने हालांकि उससे एक मैच अधिक खेला है और इसलिए प्लेऑफ की उसकी राह अधिक मुश्किल हो गयी है. हैदराबाद के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और राजस्थान को 154 रन पर ही रोक दिया. जैसन होल्डर (Jason Holder) ने शानदार तीन विकेट लिए. लेकिन सबसे शानदार था डेविड वॉर्नर (David Warner) का कैच. उन्होंने पीछे दौड़कर रियान पराग (Riyan Parag) का कैच थामा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

राजस्थान रॉयल्स (RR) 18 ओवर में 5 विकेट खोकर 135 रन बना चुका था. ऐसे में राजस्थान को बड़े शॉट्स की जरूरत थी. रियान पराग और राहुल तेवतिया क्रीज पर थे. रियान पराग इससे पहले हैदराबाद के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी कर चुके थे. जैसन होल्डर की बाउंसर गेंद पर पराग ने सामने की तरफ बड़ा शॉट खेला, लेकिन बॉल हवा में ही रह गई. डेविड वॉर्नर ने पीछे की दौड़ते हुए कैच पकड़ा. लेकिन बॉल हाथ से छूट गई, लेकिन गिरकर उन्होंने कैच को लपक लिया.

देखें Video:

Newsbeep

सनराइजर्स के सामने 155 रन के लक्ष्य के सामने अपने दो प्रमुख बल्लेबाज शुरू में ही गंवा दिये थे लेकिन पांडे ने 47 गेंदों पर चार चौकों और आठ छक्कों की मदद से नाबाद 83 रन बनाये. उन्होंने और शंकर (51 गेंदों पर नाबाद 52) ने समझदारी भरी बल्लेबाजी करते हुए तीसरे विकेट के लिये 140 रन जोड़कर अपनी टीम को 18.1 ओवर में दो विकेट पर 156 रन तक पहुंचाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्तमान सत्र में अपना पहला मैच खेल रहे जैसन होल्डर ने सनराइजर्स की तरफ से 33 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि राशिद (20 रन देकर एक) और विजय शंकर (तीन ओवर में 15 रन, एक विकेट) ने कसी गेंदबाजी करके उनका पूरा साथ दिया.