IPL 2020: शिखर धवन ने OUT होकर नहीं लिया DRS, तो युवी ने किया ट्रोल, 'गब्बर' ने दिया ऐसा जवाब - देखें VIDEO

IPL 2020: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने एलबीडब्लू आउट किया. हालांकि री-प्ले में दिखाया गया, कि बॉल बाहर जा रही थी. यह देखकर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) आश्चर्यचकित रह गए. उन्होंने शिखर धवन की टांग खींचने की कोशिश की. 

IPL 2020: शिखर धवन ने OUT होकर नहीं लिया DRS, तो युवी ने किया ट्रोल, 'गब्बर' ने दिया ऐसा जवाब - देखें VIDEO

IPL 2020: शिखर धवन ने नहीं लिया DRS, तो युवी ने किया ट्रोल, गब्बर ने दिया ऐसा जवाब - देखें Video

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सीजन के शुरुआत में कुछ खास नहीं कर पाए. लेकिन अब वो शानदार फॉर्म में हैं. सीजन के आखिरी मैचों में उन्होंने दमदार पारियां खेली. सनराइजर्स हैदारबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ दूसरे क्वालिफायर (DC vs SRH Qualifier 2) में उन्होंने 50 गेंदों पर 78 रन बनाए. धवन (Shikhar Dhawan) ने अपनी पारी के दौरान छह चौके और दो छक्के मारे, जिससे दिल्ली 189 रन बना सका. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने एलबीडब्लू आउट किया. हालांकि री-प्ले में दिखाया गया, कि बॉल बाहर जा रही थी. लेकिन अंपायर ने आउट दे दिया. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) डीआरएस ले सकते थे. लेकिन वो क्रीज छोड़कर चले गए. यह देखकर टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) आश्चर्यचकित रह गए. उन्होंने ट्विटर के जरिए शिखर धवन की टांग खींचने की कोशिश की. 

देखें कैसे आउट हुए थे शिखर धवन:

युवराज सिंह ने मैच के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, 'आखिरी के दो ओवरों में गेंदबाजों का शानदार कमबैक. एक भी बाउंड्री नहीं दी, इसके लिए नटराजन और संदीप शर्मा को हैट्स ऑफ. शिखर धवन शानदार फॉर्म में हैं, लेकिन नाम तो जट जी है. डीआरएस के बारे में क्या ख्याल है भाई? उम्मीद है तुम भूल गए होगे.' 

युवराज के ट्वीट का जवाब देते हुए धवन ने बताया कि उन्होंने रिव्यू क्यों नहीं लिया. सलामी बल्लेबाज ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि वह आउट हैं और यही कारण है कि वह ड्रेसिंग रूम की ओर वापस चले गए. लेकिन बाउंड्री पर पहुंचने के बाद उनको ध्यान आया कि डीआरएस लिया जा सकता था. लेकिन उस वक्त तक काफी देर हो चुकी थी.

उन्होंने लिखा, 'हाहाहा... पाजी मुझे लगा कि मैं पल्म्ब हूं. इसलिए मुंह उठाकर चल निकला. लेकिन जब बाउंड्री पर पहुंचा तब समझ आया.' 

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 189 रन का मजबूत स्कोर बनाया. इसके जवाब में सनराइजर्स आठ विकेट पर 172 रन ही बना सका. दिल्ली मंगलवार को फाइनल में चार बार के चैंपियन मुंबई इंडियन्स से भिड़ेगा जिससे वह पहले क्वालीफायर में हार गया था. 

Newsbeep

बायें हाथ के बल्लेबाज धवन ने 50 गेंदों पर 78 रन बनाये जिसमें पांच चौके और दो छक्के शामिल हैं. उन्होंने मार्कस स्टोइनिस (27 गेंदों पर 38, पांच चौके, एक छक्का) के साथ पहले विकेट के लिये 86 रन जोड़कर दिल्ली को अच्छी शुरुआत दिलायी. शिमरोन हेटमायर ने अंतिम ओवरों में 22 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 42 रन बनाये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सनराइजर्स का क्षेत्ररक्षण और गेंदबाजी प्रभावहीन रही. स्टोइनिस और धवन दोनों को जीवनदान मिले. बल्लेबाजी में उसका शीर्ष क्रम असफल रहा. पिछले मैच में जीत के नायक केन विलियमसन (45 गेंदों पर 67, पांच चौके, चार छक्के) और अब्दुल समद (16 गेंदों पर 33, दो चौके, दो छक्के) के बीच पांचवें विकेट के लिये 57 रन की साझेदारी उसकी पारी का आकर्षण रही.