IPL 2020: RCB ने जीत पर ड्रेसिंग रूम में मचाया धमाल, कोहली ने टी-शर्ट उतार यूं मनाया जश्न- देखें Video

IPL 2020 RCB Vs SRH: Sunrisers Hyderabad को हराकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) ने आईपीएल (IPL) में जीत के साथ शुरुआत की. विराट कोहली (Virat Kohli) को शर्ट लेस देखा गया. वो खिलाड़ियों को बधाई देते नजर आ रहे थे.

IPL 2020: RCB ने जीत पर ड्रेसिंग रूम में मचाया धमाल, कोहली ने टी-शर्ट उतार यूं मनाया जश्न- देखें Video

IPL 2020 SRH v RCB: ड्रेसिंग रूम में कोहली ने टी-शर्ट उतार यूं मनाया जश्न- देखें Viral Video

IPL 2020 RCB Vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को हराकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) ने आईपीएल (IPL) में जीत के साथ शुरुआत की. उन्होंने एसआरएच को 10 रन से हराया. मैच के हीरो युजवेंद्र चहल रहे, उन्होंने 4 ओवर में 18 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट झटके. मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) एंड कंपनी ने जमकर जश्न मनाया. मैच के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में मस्ती की और कई राज खोले. विराट कोहली को शर्ट लेस देखा गया. वो खिलाड़ियों को बधाई देते नजर आ रहे थे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्राउंड से निकलकर खिलाड़ी ड्रेसिंग रूप पहुंचते हैं. विराट कोहली आते ही अपनी टी-शर्ट उतार देते हैं और खिलाड़ियों को जीत की बधाई देते नजर आते हैं. युजवेंद्र चहल से जब पूछा गया कि ग्राउंड में उनकी रणनीति क्या थी, तो उन्होंने कहा कि विराट कोहली ने उनसे गुगली बॉल डालने को कहा था. उन्होंने ठीक वैसे ही किया और शानदार बल्लेबाजी कर रहे जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड आउट किया.

विजयी शुरुआत से खिलाड़ियों में काफी उत्साह दिखा. विराट कोहली खाना खाते दिखे तो वहीं बाकी खिलाड़ी आराम करते नजर आए.

देखें Video:

युवा देवदत्त पडिक्कल और अनुभवी एबी डिविलियर्स के अर्धशतकों के बाद युजवेंद्र चहल की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की.

आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे पडिक्कल ने 42 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 56 रन बनाये जबकि डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल हैं. पारी के शुरू और पारी के आखिर में खेली गयी इन पारियों से आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पांच विकेट पर 163 रन बनाये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके जवाब में सनराइजर्स की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर आउट हो गयी. जॉनी बेयरस्टॉ (43 गेंदों पर 61 रन, छह चौके, दो छक्के) और मनीष पांडे (33 गेंदों पर 34, तीन चौके, एक छक्का) ने दूसरे विकेट के लिये 71 रन जोड़े.