IPL 2020: MS Dhoni ने बॉल को बनाया Rocket, छक्का देख लोग बोले - शेर बूढ़ा नहीं हुआ - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs CSK: मैच में फैन्स को एमएस धोनी (MS Dhoni) का छक्का भी देखने को मिला. उन्होंने 102 मीटर लम्बा छक्का (Dhoni 102 Metre Six) जड़ा. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. फैन्स ने धोनी (Dhoni) की खूब तारीफ की है.

IPL 2020: MS Dhoni ने बॉल को बनाया Rocket, छक्का देख लोग बोले - शेर बूढ़ा नहीं हुआ - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs CSK: MS Dhoni ने बॉल को बनाया Rocket, देख गेंदबाज ने पकड़ लिया सिर - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs CSK: आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स (Sunrisers Hyderabad Vs Chennai Super Kings) के बीच मुकाबला खेला गया. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शेन वॉटसन (Shane Watson) (42 रन) और अम्बाती रायुडू (41 रन) के बीच तीसरे विकेट के लिये 81 रन की साझेदारी के बाद गेंदबाजों की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से शिकस्त देकर वापसी की. मैच के हीरो रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) रहे, उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार परफॉर्म किया. उन्होंने सबसे पहले 10 गेंद पर 25 रन जड़े और फिर बॉलिंग में एक विकेट झटका. मैच में फैन्स को एमएस धोनी (MS Dhoni) का छक्का भी देखने को मिला. उन्होंने 102 मीटर लम्बा छक्का (Dhoni 102 Metre Six) जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. फैन्स ने धोनी (Dhoni) की खूब तारीफ की है.

सीएसके 18 ओवर में 146 रन बना चुका था. उनको बड़े स्कोर की तलाश थी. क्रीज पर एमएस धोनी खड़े थे. उन्होंने नटराजन की गेंद पर ताबड़तोड़ छक्का जड़ा. उन्होंने बॉल को रॉकेट बना दिया और धमाकेदार छक्का जड़ा. हालांकि वो अगली गेंद पर आउट हो गए. लेकिन फैन्स को उनका छक्का काफी पसंद आया. छक्का जड़ते ही ट्विटर पर एमएस धोनी टॉप ट्रेंड करने लगे. लोगों ने धोनी के छक्के की खूब तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'शेर की उम्र बढ़ी है, लेकिन वो बूढ़ा नहीं हुआ.'

देखें Video:

लोगों को एमएस धोनी का शॉट खूब पसंद आया. उन्होंने ट्विटर पर मज़ेदार मीम्स शेयर कर उनकी तारीफ की...

Newsbeep

शेन वॉटसन ने अपनी पारी के दौरान 38 गेंद में एक चौके और तीन छक्के जड़े जबकि रायुडू ने 34 गेंद में तीन चौके और दो छक्के लगाये. इससे सीएसके ने टॉस जीतकर छह विकेट पर 167 रन बनाये. रविंद्र जडेजा ने अंत में 10 गेंद में तीन चौके और एक छक्के से नाबाद 25 रन का योगदान दिया.
 
इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद के लिये केन विलियमसन की 57 रन (39 गेंद में सात चौके) की अर्धशतकीय पारी भी के काम नहीं आ सकी और टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 147 रन ही बना पायी. सीएसके के लिये कर्ण शर्मा और ड्वेन ब्रावो ने दो दो जबकि सैम कुरेन, जडेजा और शारदुल ठाकुर ने एक एक विकेट हासिल किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सीएसके और सनराइजर्स हैदराबाद के तीन-तीन जीत से छह अंक हैं. लेकिन तालिका में हैदराबाद की टीम अब भी चेन्नई से ऊपर पांचवें स्थान पर है.