IPL 2020: राशिद खान की गुगली में उलझे हेटमायर, विकेट उड़ने के बाद ऐसे देखने लगे पिच - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs DC: सबसे खास था शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) का विकेट. राशिद खान (Rashid Khan) ने गुगली डांलकर हेटमायर (Shimron Hetmyer) को बोल्ड किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: राशिद खान की गुगली में उलझे हेटमायर, विकेट उड़ने के बाद ऐसे देखने लगे पिच - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs DC: राशिद खान की गुगली में उलझे हेटमायर, विकेट उड़ने के बाद ऐसे देखने लगे पिच - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs DC: सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स (Sunrisers Hyderabad Vs Delhi Capitals) के बीच मुकाबला खेला गया. रिधिमान साहा (Wriddhiman Saha) के 45 गेंद में 87 रन, कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) के आक्रामक अर्धशतक के बाद राशिद खान (Rashid Khan) की शानदार फिरकी गेंदबाजी की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 88 रन से हरा दिया. 219 रन बनाने के बाद हैदराबाद ने शानदार गेंदबाजी की. राशिद खान (Rashid Khan) ने 3 सबसे महत्वपूर्ण विकेट लिए. जिससे हैदराबाद की जीत की राह आसान हो गई. सबसे खास था शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) का विकेट. राशिद खान (Rashid Khan) ने गुगली डांलकर हेटमायर (Shimron Hetmyer) को बोल्ड किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

6 ओवर में दिल्ली कैपिटल्स 2 विकेट खोकर 54 रन बना चुका था. जीत पक्की करने के लिए हैदराबाद को और विकेट की जरूरत थी. राशिद खान आए और पहली ही गेंद उन्होंने गुगली डाली. हेटमायर ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल घूमकर विकेट पर लग गई. हेटमायर को यकीन नहीं हो रहा था कि वो बोल्ड हो गए. वो आउट होने के बाद पिच की तरफ देखने लगे.

देखें Video:

टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण के दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर के फैसले को गलत साबित करते हुए सनराइजर्स ने दो विकेट पर 219 रन बनाये. अपना जन्मदिन शानदार जीत के साथ मनाने वाले वार्नर ने 34 गेंद में 66 और साहा ने 45 गेंद में 87 रन बनाये.

फ़ूड वीडियो के लिए NDTV ज़ायका सब्सक्राइब करें...maba7k6

जवाब में दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज सनराइजर्स की गेंदबाजी के आगे टिक नहीं सका. पूरी टीम 19 ओवर में 131 रन पर आउट हो गई. राशिद ने चार ओवर में सिर्फ सात रन देकर तीन विकेट लिये जबकि संदीप शर्मा को दो विकेट मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली को पहले ओवर की तीसरी ही गेंद पर सबसे करारा झटका लगा जब फार्म में चल रहे शिखर धवन खाता खोले बिना संदीप की गेंद पर वार्नर को कैच दे बैठे. दूसरे ओवर में नदीम ने मार्कस स्टोइनिस (छह) को पवेलियन भेजा दिल्ली को अच्छी शुरूआत से वंचित कर दिया.