IPL 2020: युजवेंद्र चहल ने पिच पर नचाई ऐसी गेंद, बोल्ड हुए बेयरस्टो, कोहली ने मनाया ऐसा जश्न - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs RCB: युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शानदार स्पिन डालकर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को बोल्ड मारा. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. बेयरस्टो के आउट होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी जमकर जश्न मनाया.

IPL 2020: युजवेंद्र चहल ने पिच पर नचाई ऐसी गेंद, बोल्ड हुए बेयरस्टो, कोहली ने मनाया ऐसा जश्न - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs RCB: युजवेंद्र चहल ने पिच पर नचाई ऐसी गेंद, बोल्ड हुए बेयरस्टो - देखें Video

IPL 2020 SRH Vs RCB: आईपीएल (IPL-14) का तीसरा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Sunrisers Hyderabad Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला गया. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की शानदार गेंदबाजी और एबी डि विलियर्स (AB DE Villiers) की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत आरसीबी (RCB) ने मुकाबले को 10 रन से जीत लिया. एक समय लग रहा था कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) यह मुकाबला आसानी से जीत जाएगा. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) 61 रन बना चुके थे और जीत की तरफ ले जा रहे थे. तभी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) गेंदबाजी करने आए और लगातार दो विकेट ले लिए. जिससे आरसीबी ने मैच में वापसी की. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शानदार स्पिन डालकर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को बोल्ड मारा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. बेयरस्टो के आउट होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी जमकर जश्न मनाया.

सनराइजर्स हैदराबाद को 30 गेंद पर 43 रन चाहिए थे और उनके हाथ में 8 विकेट थे. आरसीबी को विकेट की सख्त जरूरत थी. विराट कोहली ने दांव खेला और युजवेंद्र चहल को बॉल थमाई. युजवेंद्र चहल ने दूसरी ही गेंद पर जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड मार दिया. बेयरस्टो को आउट होता देख कप्तान कोहली इतना खुश हुए कि वो चीखने लगे. फिर अगली ही गेंद पर चहल ने ऑलराउंडर विजय शंकर को भी बोल्ड मार दिया. इसके बाद मैच आरसीबी की पकड़ में आ गया था.

देखें Video:

युवा देवदत्त पडिक्कल और अनुभवी एबी डिविलियर्स के अर्धशतकों के बाद युजवेंद्र चहल की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत की.

आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे पडिक्कल ने 42 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 56 रन बनाये जबकि डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल हैं. पारी के शुरू और पारी के आखिर में खेली गयी इन पारियों से आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पांच विकेट पर 163 रन बनाये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके जवाब में सनराइजर्स की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर आउट हो गयी. जॉनी बेयरस्टॉ (43 गेंदों पर 61 रन, छह चौके, दो छक्के) और मनीष पांडे (33 गेंदों पर 34, तीन चौके, एक छक्का) ने दूसरे विकेट के लिये 71 रन जोड़े.

अन्य खबरें