IPL 2020: मैच के बीच विराट कोहली ने अनुष्का से इशारों में पूछा- 'खाना खाया', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब - देखें Video

IPL 2020: मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तरफ देखा और इशारों में खाना खाने के बारे में पूछा. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कुछ कहा और थम्प्स अप किया. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रही है. 

IPL 2020: मैच के बीच विराट कोहली ने अनुष्का से इशारों में पूछा- 'खाना खाया', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब - देखें Video

IPL 2020: विराट कोहली ने अनुष्का से इशारों में पूछा- 'खाना खाया', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब - देखें Video

IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) आईपीएल (IPL) में अपने लगातार दो मुकाबले हार चुका है. रविवार को उनका मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच हुआ, जिसको सीएसके ने आसानी से जीत लिया. लेकिन उस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक ऐसी चीज की, जिसने लोगों का दिल जीत लिया. मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तरफ देखा और उनसे इशारों में खाना खाने के बारे में पूछा. जिस पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कुछ कहा और थम्प्स अप किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह छोटी सी क्लिप काफी वायरल (Viral Video) हो रही है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली मैच शुरू होने के पहले अपनी टीम के साथ खड़े हुए थे. स्टैंड्स में पत्नी अनुष्का शर्मा विराट कोहली को देख रही थीं. विराट कोहली की उन पर नजर पड़ी तो उन्होंने इशारों से अनुष्का से खाने को लेकर सवाल पूछा. अनुष्का शर्मा ने हंसते हुए विराट कोहली को थम्प्स अप कर दिया. जिसको देखकर विराट कोहली भी मुस्कुराने लगे. 

देखें Video:

बता दें, अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं और जनवरी में वो बच्चे को जन्म देने वाली हैं. अनुष्का शर्मा फिलहाल दुबई में हैं और विराट कोहली को आईपीएल में सपोर्ट कर रही हैं. हर मैच में वो टीम को सपोर्ट करती देखी जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहले भी अनुष्का आईपीएल में नजर आती रही हैं. इस बार आरसीबी शानदार परफॉर्म कर रही है और प्वाइंट्स टेबल पर टॉप 2 में है. इस बार आरसीबी शानदार फॉर्म में है और प्लेऑफ में खेलने की प्रबल दावेदार है.