IPL 2020: युवराज सिंह ने की भविष्यवाणी - फाइनल में मुंबई या दिल्ली से भिड़ेगा पंजाब, चहल बोले- 'हम लौट आएं क्या...'

IPL 2020: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पंजाब (KXIP) की खूब तारीफ की और उनके प्लेऑफ (IPL Playoffs) में जाने की भविष्यवाणी कर डाली, जिस पर आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शानदार रिएक्शन दिया.

IPL 2020: युवराज सिंह ने की भविष्यवाणी - फाइनल में मुंबई या दिल्ली से भिड़ेगा पंजाब, चहल बोले- 'हम लौट आएं क्या...'

युवराज ने की भविष्यवाणी - फाइनल में मुंबई या दिल्ली से भिड़ेगा पंजाब, चहल बोले- 'हम लौट आएं क्या...'

IPL 2020: आईपीएल प्लेऑफ (IPL PlayOffs) की ओर बढ़ रहा है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टॉप-2 पर काबिज हैं. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) तीसरे स्थान पर है. चौथे स्थान के लिए लड़ाई जारी है. अभी कहना काफी मुश्किल है कि कौन टॉप-4 में जगह बना पाएगा. सभी टीमें प्लेऑफ में जाने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. अभी किसी भी टीम की उम्मीदों पर पानी नहीं फिरा है. कल के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को रोमांचक अंदाज में हराया. शुरुआती मैच हारने के बाद पंजाब आखिरी स्थान पर था. लेकिन हाल ही में दो मैच जीतकर वो 7वें स्थान पर आ चुका है. टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पंजाब (KXIP) की खूब तारीफ की और उनके प्लेऑफ में जाने की भविष्यवाणी कर डाली, जिस पर आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शानदार रिएक्शन दिया.

युवराज सिंह ने किंग्स इलेवन पंजाब की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आज के मुकाबले में निकोलस पूरन गेम चेंजर हो सकते हैं. उनका बल्ला शानदार चल रहा है. देखकर मजा आ जाता है. मेरा प्रिडिक्शन है कि किंग्स इलेवन पंजाब प्लेऑफ में जगह बनाएगी और फाइनल में उनका मुकाबला मुंबई इंडियंस या दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा.' उनके इस ट्वीट पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्पिनर युजवेंद्र चहल का कमेंट आया. 

युजवेंद्र चहल ने लिखा, 'भैया हम इंडिया आ जाएं वापिस.' युवराज सिंह ने लिखा, 'अभी थोड़े छक्के खा ले और विकेट लेकर आना.' चहल ने लिखा, 'ठीक है भैया 10 नवंबर तक विकेट ले लेता और छक्के खा लेता हूं.' युवराज ने फिर लिखा, 'बिल्कुल, फाइनल जरूर देखकर आना.'

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. वो ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और आईपीएल से जुड़े ट्वीट्स करते रहते हैं. आईपीएल में वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं. पंजाब के वो कप्तान भी रह चुके हैं. उनकी भविष्यवाणी कितनी सही साबित होती है, वो तो आने वाला समय ही बताएगा.