IPL 2020: युजवेंद्र चहल के कमरे में पहुंची मंगेतर धनश्री, देखते ही लगा लिया गले और फिर कहा कुछ ऐसा - देखें Video

IPL 2020: युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने 17 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ आईपीएल (IPL) मैच से पहले लेग स्पिनर चहल (Yuzvendra Chahal) को एक आश्चर्यजनक सरप्राइज दिया.

IPL 2020: युजवेंद्र चहल के कमरे में पहुंची मंगेतर धनश्री, देखते ही लगा लिया गले और फिर कहा कुछ ऐसा - देखें Video

IPL 2020: युजवेंद्र चहल के कमरे में पहुंची मंगेतर धनश्री, गले लगाकर क्रिकेटर ने कहा कुछ ऐसा - देखें Video

IPL 2020: युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने 17 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ आईपीएल 2020 (IPL 2020) लीग खेल से पहले रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) के लेग स्पिनर चहल (Yuzvendra Chahal) को एक आश्चर्यजनक सरप्राइज दिया. धनश्री (Dhanashree Verma) 11 अक्टूबर को संयुक्त अरब अमीरात पहुंची थीं, लेकिन क्वारंटाइन ने उन्हें चहल से अलग रखा था. क्वारंटाइन पूरा करने के बाद धनश्री (Dhanashree Verma) युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के कमरे में पहुंची और क्रिकेटर को सरप्राइज दिया. आरसीबी (RCB) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आरसीबी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'चहल की बड़ी मुस्कान की वहज, उनको फील्ड के बाहर भी खुश देखा गया, जब उनकी होने वाली पत्नी धनश्री वर्मा उनकी होटल रूम में पहुंचीं.' वीडियो में देखा जा सकता है कि धनश्री उनको कमरे के बाहर खड़ी हैं और कैमरे पर बता रही हैं कि वो काफी दिनों बाद युजी से मिल रही हैं. 

दरवाजा खटखटाने के बाद जैसे ही चहल ने धनश्री को देखो तो वो सरप्राइज हो गए और उन्होंने धनश्री को हग किया. फिर उन्होंने कहा, 'मैं अपनी आजादी को बहुत मिस कर रहा हूं.' जिस पर धनश्री कहती हैं, 'अभी से...' सोशल मीडिया पर यह क्यूट वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देखें Video:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धनश्री बताती हैं कि आरआर के खिलाफ मैच के बाद वह उनसे मिलने वाली थीं लेकिन खेल से पहले उन्हें चौंका दिया. मंगेतर से मिलने के बाद चहल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 4 ओवर में 34 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट लिए. राजस्थान को हराने के बाद आरसीबी का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ, उसको भी आरसीबी ने आसानी से जीत लिया.