NDTV Khabar

IPL में इस खिलाड़ी पर लग रही थीं करोड़ों की बोलियां, होटल में ऐसे मना रहे थे जश्न, देखें VIDEO

IPL Auction 2019 में वेस्टइंडीज खिलाड़ियों का दबदबा रहा. निकोलस पूरन (Nicolas Pooran) (4.2 करोड़), कारलोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) (5 करोड़) शिमरॉन हेटमेयर (Shimron Hetmyer) (4.2 करोड़) में बिके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL में इस खिलाड़ी पर लग रही थीं करोड़ों की बोलियां, होटल में ऐसे मना रहे थे जश्न, देखें VIDEO

Shimron Hetmyer को 4.2 करोड़ में RCB ने खरीदा.

IPL Auction 2019 में वेस्टइंडीज खिलाड़ियों का दबदबा रहा. निकोलस पूरन (Nicolas Pooran) (4.2 करोड़), कारलोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) (5 करोड़) शिमरॉन हेटमेयर (Shimron Hetmyer) (4.2 करोड़) में बिके. इन खिलाड़ियों को खरीदने का पीछे का कारण है कि ये खिलाड़ी बड़े शॉट्स खेलना पसंद करते हैं और आईपीएल 12 में मौजूद रहेंगे. वर्ल्ड कप होने के कारण कई खिलाड़ी इस साल आईपीएल से दूरी बनाएंगे. वहीं ये खिलाड़ी मौजूद रहेंगे. फ्रेंचाइजी ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों पर दांव खेला. 

ग्राउंड पर भिड़े ईशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा, एक-दूसरे को उंगली दिखाकर किया ऐसा, देखें VIDEO

जिस वक्त बोली लग रही थी तो हिटमेयर होटल के कमरे में बैठे थे और ऑक्शन को देख रहे थे. जैसे ही उनका नाम आया और बोली लगना शुरू हो गई तो उनकी खुशी देखने लायक थी. जैसे ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उन्हें 4.2 करोड़ रुपये में खरीदा तो उठकर उन्होंने बैठकर भगवान का शुक्रिया अदा किया और जमकर जश्न मनाया. पहली बार वो आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. उनको खरीदने के लिए कई टीमें थीं, लेकिन विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उनको मोटी रकम देकर खरीदा. 


टिप्पणियां

IPL Auction 2019: विकेटकीपर थे Varun Chakravarthy, एक चोट ने बना दिया Mystery स्पिनर, ऐसे बने मालामाल

देखें VIDEO:
 


भारत के खिलाफ उनके लिए सीरीज शानदार रही. उन्होंने वनडे में एक शतक और 94 रन की शानदार पारी खेली. जिसके बाद से वो नजरों में आ चुके थे. जिसके बाद वो बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में भी अच्छा खेले. लीग मैच में भी वो शानदार बल्लेबाजी करते हैं. ऐसे में आईपीएल में उनकी बोली लंबी तक गई. अब वो विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी के लिए खेलते नजर आएंगे. 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement