Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

IPL में किसी ने नहीं खरीदा फिर भी पार्टी कर रहा ये धमाकेदार बल्लेबाज, बोला- 'नहीं बिका तो क्या, जिंदगी...' देखें Video

IPL Auction 2020: टीम इंडिया के धमाकेदार बल्लेबाज और आईपीएल में शानदार परफॉर्म करने वाले मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) को इस साल कोई खरीददार नहीं मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL में किसी ने नहीं खरीदा फिर भी पार्टी कर रहा ये धमाकेदार बल्लेबाज, बोला- 'नहीं बिका तो क्या, जिंदगी...' देखें Video

IPL में नहीं बिका ये धमाकेदार खिलाड़ी, पार्टी का वीडियो डालकर बोला- 'नहीं बिका तो क्या, जिंदगी...'

IPL Auction 2020: टीम इंडिया के धमाकेदार बल्लेबाज और आईपीएल में शानदार परफॉर्म करने वाले मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) को इस साल कोई खरीददार नहीं मिला. किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन पर दिलचस्पी नहीं दिखाई. 2018 में 34 वर्षीय मनोज किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेले थे. 2019-20 में उनका बेस प्राइज 50 लाख था, लेकिन किसी ने भी उन पर बोली नहीं लगाई. लेकिन इस बात से वो बिलकुल भी हताश नहीं हैं. बल्कि वो पार्टी कर रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कोई खरीददार न मिलने पर कमेंट किया. 

IPL Auction 2020: KKR ने 20 लाख में खरीदा 48 साल का खिलाड़ी, बोले- 'मैं 20 साल का जवान हूं...'

मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वो ड्रिंक ले रहे हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, ''जीवन केवल जीने के लिए ही नहीं, बल्कि सेलिब्रेट करने के लिए है. लिहाजा मैं आईपीएल 2020 में खरीददार न मिलने को सेलिब्रेट कर रहा हूं.'' मनोज तिवारी ग्रीस के मायकोनोस शहर में घूम रहे हैं. उनका सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


IPL Auction में छाई ये Mystery Girl, जानिए कौन हैं जो लगा रही थी खिलाड़ियों पर करोड़ों की बोली...

टिप्पणियां

बता दें, मनोज तिवारी ने अब तक आईपीएल में 98 मैच खेले हैं, जिसमें 1695 रन बना चुके हैं. उनके आईपीएल करियर में 7 हाफ सेंचुरी शामिल हैं. इस बार उनको किसी ने नहीं खरीदा है, लेकिन उनको बिलकुल मलाल नहीं है. वीडियो शेयर करके उन्होंने ये बात साबित कर दी है. मनोज तिवारी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेल चुके हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Violence: अंकित शर्मा की मौत पर बोले कपिल मिश्रा, अगर ताहिर हुसैन की कॉल डिटेल्स...

Advertisement