ईरान ने इंस्‍टाग्राम स्‍टार को किया गिरफ्तार, लगती है एंजेलिना जॉली का डरावना वर्जन

सहर तबर (Sahar Tabar) पिछले साल उस वक्‍त सुर्खियों में आ गईं थी जब उन्‍होंने प्‍लास्टिक सर्जरी के बाद इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने चेहरे की कई तस्‍वीरें पोस्‍ट की थीं.

ईरान ने इंस्‍टाग्राम स्‍टार को किया गिरफ्तार, लगती है एंजेलिना जॉली का डरावना वर्जन

एंजेलिना जॉली जैसा दिखने के लिए प्‍लास्टिक सर्जरी करवाले वाली सहर तबर पर ईशनिंदा का आरोप लगा है

नई दिल्‍ली:

हॉलीवुड एक्‍टर एंजेलिना जॉली (Angelina Jolie) से मिलती-जुलती शक्‍ल वाली इंस्‍टाग्राम स्‍टार को ईश‍ निंदा के आरोप में ईरान ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: बनना चाहती थी एंजेलिना जोली, देखिए 50 सर्जरी कराकर कैसी दिखने लगी ये लड़की

sahar tabar

गार्डियन के मुताबिक सहर तबर (Sahar Tabar) नाम की महिला को 'सांस्‍कृतिक अपराध' और 'सामाजिक व नैतिक भ्रष्‍टाचार' के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दें कि सहर ने कॉस्‍मेटिक सर्जरी के जरिए अपने चेहरे को बदल दिया था, जिसके बाद वह एंजेलिना जॉली का डरावना रूप लगने लगी.  वह अपनी फोटो फेसबुक और इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर करती रहती है. 

खबर के मुताबिक, "उस पर ईशनिंदा, हिंसा भड़काने, गलत तरीके से पैसे कमाने और युवाओं को भ्रष्‍टाचार के लिए लिए प्रेरित करने का आरोप लगा है." 

गौरतलब है कि ईरान में सिर्फ इंस्‍टाग्राम का इस्‍तेमाल करने की इजाजत है, जबकि फेसबुक और ट्विटर पर पूरी तरह से पाबंदी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि सहर तबर पिछले साल उस वक्‍त सुर्खियों में आ गईं थी जब उन्‍होंने प्‍लास्टिक सर्जरी के बाद इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने चेहरे की कई तस्‍वीरें पोस्‍ट की थीं.

उस वक्‍त ख़बरें आईं थीं कि सहर तबर ने एंजेलीना जॉली जैसी दिखने के लिए 50 प्‍लास्टिक सर्जरी करवाईं. यही नहीं दावा किया जा रहा था कि उसने एक स्‍पेशल डाइट प्लान के तहत 40 किलो वजन भी कम किया था.