NDTV Khabar

ईरान की लड़की ने पोस्ट किया ‘डांस वीडियो’, देखने के बाद सरकार ने किया ऐसा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ईरान ने इंस्टाग्राम पर ‘ डांस वीडियो ’ डालने के मामले में एक किशारी को हिरासत में लिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ईरान की लड़की ने पोस्ट किया ‘डांस वीडियो’, देखने के बाद सरकार ने किया ऐसा

ईरान ने इंस्टाग्राम पर ‘ डांस वीडियो ’ डालने के मामले में एक किशारी को हिरासत में लिया गया है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ईरान ने इंस्टाग्राम पर ‘ डांस वीडियो ’ डालने के मामले में एक किशारी को हिरासत में लिया गया है. जिससे पूरी दुनिया में लोग हैरान हैं. उसकी वीडियो को लाखों लोगों ने देखा था. सरकारी टीवी चैनल ने शुक्रवार को एक वीडियो दिखाया जिसमें मेदेह होजब्री (18) ने नियमों का उल्लंघन करने की बाद स्वीकार करते हुए कहा कि उसने ऐसा जानबुझकर नहीं किया. यह स्पष्ट नहीं है कि उसने यह बयान दबाव में दिया है या नहीं.''

Sourav Ganguly के चार अंदाज जो बनाता है उनको क्रिकेट का 'दादा'
 
मेदेह ने अपने अकाउंट पर करीब 300 वीडियो डाले हैं जिनमें से कई में वह नृत्य करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उसने अनिवार्य इस्लामी हिजाब नहीं पहना है. इंस्टाग्राम पर उसके करीब 43,000 फॉलोअर्स हैं.

बीच रोड पर चूहे और सांप की हुई लड़ाई, Video में देखें खतरनाक जंग

ईरानी पुलिस ने कहा कि उसने इंटाग्राम पर ऐसे ही कई अकाउंट बंद करने का निर्णय लिया है और न्यायपालिका भी इन साइटों को ब्लॉक करने की योजना बना रही है. ईरान में फेसबुक , ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया साइट पहले ही बंद है लेकिन कई ईरानी इनका इस्तेमाल प्रोक्सिज और वीपीएन के जरिए करते हैं. 

टिप्पणियां
चिड़िया की वजह से लगी 17 एकड़ खेत में आग, आग बुझाने के लिए आया हेलीकॉप्टर

देखें VIDEO:
   


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement