ईरान में लड़का-लड़की ने छत के कोने में बैठकर किया Kiss, वायरल फोटो देख पुलिस ने किया कुछ ऐसा...

ईरान (Iran) के दो पार्कर एथलीट्स (Parkour Athletes) ने छत पर बैठकर कुछ ऐसा किया, जिससे बवाल खड़ा हो गया. दोनों की किस करते हुए एक फोटो वायरल (Viral Photo) हुई, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ईरान में लड़का-लड़की ने छत के कोने में बैठकर किया Kiss, वायरल फोटो देख पुलिस ने किया कुछ ऐसा...

ईरान में लड़का-लड़की ने छत के कोने में बैठकर किया Kiss, देख पुलिस ने किया ऐसा...

ईरान (Iran) के दो पार्कर एथलीट्स (Parkour Athletes) ने छत पर बैठकर कुछ ऐसा किया, जिससे बवाल खड़ा हो गया. दोनों की किस करते हुए एक फोटो वायरल (Viral Photo) हुई, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अलीरेजा जपालाघी नाम के फेमस पार्कर एथलीट को अपने स्टंट पार्टनर के साथ छत के कोने पर किस किया. पिछले हफ्ते पोस्ट हुई फोटो वायरल हुई, तो पुलिस ने एथलीट को गिरफ्तार कर लिया. बीबीसी के अनुसार, तेहरान पुलिस ने कहा कि उनकी "अपरंपरागत मूव्स, जो कि कस्टम और शरिया कानून के विपरीत हैं, जिसके लिए गिरफ्तारी की गई है.

राजधानी के पुलिस प्रमुख होसैन रहिमी ने अर्द्ध सरकारी समाचार एजेंसी ISNA के हवाले से बताया, "इस व्यक्ति को तेहरान की साइबर पुलिस ने गिरफ्तार किया है." उन्होंने कहा, "हम इस व्यक्ति और उसके साथी के नियम तोड़ने वाले और अशिष्ट व्यवहार के खिलाफ हैं और पुलिस और न्यायपालिका निश्चित रूप से उनसे निपटेंगे.''

अलीरेजा जपालाघी को पिछले सोमवार को गिरफ्तार किया गया था. फोटो में मौजूद महिला को गुरुवार को हिरासत में लिया. उनकी गिरफ्तारी के बाद लोग एथलीट अलीरेजा जपालाघी के समर्थन में हैं और सरकार से उनको रिलीज करने की अपील की जा रही है. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अलीरेजा जपालाघी ने फोटो शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो अपनी महिला पार्टनर के साथ छत के कोने में बैठे हैं और किस कर रहे हैं. इस्लामिक ड्रेस कोड के तहत, महिलाएं केवल सार्वजनिक रूप से अपना चेहरा, हाथ और पैर दिखा सकती हैं. उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम वीडियो बनाकर लोगों को बताया कि उनके पास कई कॉल आ रहे हैं, जिसमें लोग उनको सरेंडर कहने को कह रहे हैं.

उनके भाई ने अगले दिन उसी खाते पर एक अपडेट पोस्ट किया, जिसमें कहा गया कि अलीरेजा को उनके घर से ले जाया गया था और गिरफ्तार किया गया था.