खंभे के ऊपर चढ़कर बैठ गई बिल्ली, देखकर लोगों के उड़े होश, फायरफाइटर्स ने ऐसे उतारा नीचे - देखें Video

आयरलैंड (Ireland) के लिमरिक (Limerick) में एक बिल्ली खंभे के ऊपर चढ़ (Cat Stuck On Pole) गई, जिसको उतारने के लिए फायरफाइटर्स ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

खंभे के ऊपर चढ़कर बैठ गई बिल्ली, देखकर लोगों के उड़े होश, फायरफाइटर्स ने ऐसे उतारा नीचे - देखें Video

खंभे के ऊपर चढ़कर बैठ गई बिल्ली, फायरफाइटर्स ने ऐसे उतारा नीचे - देखें Video

आयरलैंड (Ireland) के लिमरिक (Limerick) में एक बिल्ली खंभे के ऊपर चढ़ (Cat Stuck On Pole) गई, जिसको उतारने के लिए फायरफाइटर्स ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. फायरफाइटर्स क्रेन की मदद से ऊपर पहुंचे और उसको सही सलामत बाहर निकाला. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. बिल्ली की दुर्दशा सबसे पहले तब सुर्खियों में आई जब लिमरिक एनिमल वेलफेयर ने वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया. बाद में, उन्होंने बचाव का वीडियो भी साझा किया. बता दें, लिमरिक एनिमल वेलफेयर- लाभकारी संगठन है, जो परित्यक्त जानवरों और स्ट्रैस के लिए काम करता है.

क्लिप के साथ-साथ उन्होंने लिखा, ''आज दोपहर एक बहुत ही ऊंचे खंभे पर खड़ी एक खराब बिल्ली को बचाने के लिए लिमरिक फायर ब्रिगेड का शुक्रिया.'' 

शेयर किए जाने के बाद से, पोस्ट ने लोगों से बहुत सारी टिप्पणियां एकत्र की हैं. समान कहानियों को साझा करने के लिए अपना धन्यवाद व्यक्त करने से लेकर, लोगों ने विभिन्न तरीकों से प्रतिक्रिया व्यक्त की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फेसबुक यूजर ने लिखा, 'वेल डन, धन्यवाद फायरमैन. बिल्लियां चीजों के लिए ऊपर तो चढ़ जाती हैं, लेकिन फिर नीचे नहीं उतरा पातीं हैं. मुझे यह बात तब पता चली जब एक कुत्ते ने मुझे पेड़ पर पकड़ने की कोशिश की थी. वो बार-बार ऊपर आने की कोशिश कर रहा था.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'वेलडन लिमरिक फायर एंड रेस्क्यू. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप रात भर वहीं रहे.'