ATM मशीन से नहीं निकले पैसे तो चोर ले आए JCB, ऐसे ले गए उखाड़कर, देखें Viral Video

आयरलैंड (Ireland) में चोरों ने एटीएम मशीन चुराने के लिए कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान रह जाए. इंटरनेट पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. चोर मास्क पहनकर गैस स्टेशन पहुंचे और जेसीबी से एटीएम मशीन उखाड़ दी और उसे कार में रखकर ले गए.

ATM मशीन से नहीं निकले पैसे तो चोर ले आए JCB, ऐसे ले गए उखाड़कर, देखें Viral Video

चोरों ने JCB से उखाड़ी ATM मशीन, वायरल हुआ VIDEO

आयरलैंड (Ireland) में चोरों ने एटीएम मशीन चुराने के लिए कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान रह जाए. इंटरनेट पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. चोर मास्क पहनकर गैस स्टेशन पहुंचे और जेसीबी से एटीएम मशीन उखाड़ दी और उसे कार में रखकर ले गए. इस वीडियो को ग्लोबल न्यूज नेटवर्क RT ने ट्विटर पर शेयर किया है. चोरों के इस गैंग की हरकत से सभी हैरान हैं. लोग तरह-तरह के रिएक्‍शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में बुजुर्ग ने पुल के नीचे की ऐसी हरकत, लोग बोले- 'इसमें सरकार भी क्या करे...' देखें VIDEO

देखें VIDEO:

ये घटना गैस स्टेशन पर लगे CCTV कैमरा में रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि चोरों ने जेसीबी मशीन के जरिए एटीएम मशीन को उखाड़ा और कार में रखकर ले गए. जेसीबी मशीन के जरिए उन्होंने एटीएम मशीन को कार की छत पर रख दिया था. द गार्जियन की खबर के मुताबिक, चोर पास के ही कंस्ट्रक्शन साइट से जेसीबी मशीन चुराकर लाए थे.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर बुरे कमेंट्स मिलने के चलते पॉप स्टार ने छोड़ा करियर, अब किया Suicide

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गैस स्टेशन में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. चोरों ने 11वीं बार एटीएम मशीन चुराई है. पुलिस चोरों की तलाश कर रही है. सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच कर रही है. ट्विटर पर इस वीडियो के 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.