अंपायर ने पहले कहा Wide, फिर अचानक अंगुली उठाकर दिया बल्लेबाज़ को आउट, देखते रह गए लोग - देखें Video

महिला सुपर 50 श्रृंखला (Women’s Super 50 series) में अंपायर ने पहले वाइड कहा फिर अचानक अंगुली उठाकर बल्लेबाज को आउट (Umpire signals wide reverses his decision to out) करार दे दिया. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

अंपायर ने पहले कहा Wide, फिर अचानक अंगुली उठाकर दिया बल्लेबाज़ को आउट, देखते रह गए लोग - देखें Video

अंपायर ने पहले कहा Wide, फिर अंगुली उठाकर बल्लेबाज को दिया आउट - देखें Video

आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड (Ireland Cricket Board) देश की नवोदित महिला क्रिकेटरों का समर्थन करने के लिए महिला सुपर 50 श्रृंखला (Women's Super 50 series) की मेजबानी कर रहा है. स्कोरर और टाइफून वर्तमान में 8 मैचों की वन-डे सीरीज में शामिल हैं, जो सुपर 50 श्रृंखला का एक हिस्सा है. स्कॉचर्स ने रविवार को ओक हिल क्रिकेट क्लब में चौथी बार टाइफून पर कब्जा कर लिया. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. अंपायर ने पहले बाहर जाती गेंद को वाइड कहा फिर अचानक अंगुली उठाकर बल्लेबाज को आउट (Umpire signals wide reverses his decision to out) करार दे दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

एलएन मैकार्थी की गेंद पर टाइफून की कप्तान लौरा डेनेली ने शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन बॉल विकेट कीपर के पास निकल गई. गेंदबाज ने जोरदार आउट के लिए अपील की, लेकिन अंपायर ने वाइड का इशारा किया. लौरा पवैलियन की तरफ निकल रही थी, लेकिन जैसे ही अंपायर ने वाइड करार दिया तो वो रुक गईं. लेकिन स्वायर लेग अंपायर को देखकर अंपायर ने अपना फैसला बदला और आउट करार दे दिया. जिसको देखकर सभी हैरान रह गए. 

देखें Video:

Newsbeep

वन-डे सीरीज़ की शुरुआत 3 अगस्त को हुई जब टाइफून ने स्कॉचर्स के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज की. वह मैच ओक हिल क्रिकेट क्लब में भी खेला गया था क्योंकि टाइफून ने आराम से 220 रनों के लक्ष्य का पीछा किया था. हालाँकि, स्कोचर्स ने छह दिन बाद श्रृंखला को दूसरे एक दिवसीय मैच में आठ विकेट से जीत लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तीसरे मैच में स्कोररर्स ने 2-1 की बढ़त हासिल की और बैक टू बैक जीत हासिल की, क्योंकि उन्होंने टाइफून को 23 रन पर आउट कर दिया था.