इरफान पठान ने रोजे में बेटे से बॉटल छीनकर पिया पानी, तो पीछे से यूसुफ ने चिल्लाकर कहा ऐसा... देखें Viral Video

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भाई यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) के साथ टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाया. जो यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. टिकटॉक (TikTok) पर ये वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

इरफान पठान ने रोजे में बेटे से बॉटल छीनकर पिया पानी, तो पीछे से यूसुफ ने चिल्लाकर कहा ऐसा... देखें Viral Video

TikTok Viral Video: इरफान पठान ने रोजे में पिया पानी, तो पीछे से यूसुफ ने चिल्लाकर कहा ऐसा...

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और मजेदार वीडियो शेयर कर लोगों को इंटरटेन करते रहते हैं. इस बार उन्होंने भाई यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) के साथ टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाया. जो यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. रोजे का महीना चल रहा है और पठान भाई सभी रोजे रखते हैं. इस बार भी उन्होंने रोजा रखा है. रोजे पर ही दोनों ने फनी वीडियो बनाया है. उन्होंने इस वीडियो के जरिए बताने की कोशिश की है कि रोजे में जब गलती से पानी पी लिया जाता है तो कैसा रिएक्शन होता है. टिकटॉक (TikTok) पर ये वीडियो तेजी से वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे यूसुफ (Yusuf Pathan) अपने बेटे के साथ बैठे हैं और आगे की तरफ इरफान पठान (Irfan Pathan) अपने बेटे के साथ बैठे हैं. वो बेटे से बॉटल छीनकर जैसे ही पानी पीते हैं तो पीछे से यूसुफ पठान उनको याद दिलाते हुए कहते हैं, 'अरे... रोजा है तेरा...' जिस पर इरफान पठान गजब का रिएक्शन देते हैं. इस वीडियो को यूसुफ ने 11 मई की रात 8 बजे शेयर किया है. 

देखें TikTok Viral Video:

@yusuf_pathan128

Galti ? ##mistake##roza##ramadan##family##kids##brothers @irfanpathan_official

♬ original sound - yusuf_pathan128

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूसुफ पठान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गलती' और साथ ही हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया. इस वीडियो के अब-तक 4 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं.