लॉकडाउन में इरफान पठान का दिल छू लेने वाला Video Viral, बोले- 'सुधर जाओ इंसानों अब तो...'

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ऐसा वीडियो शेयर किया, जो आपका दिल जीत लेगा. उन्होंने इस वीडियो को टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

लॉकडाउन में इरफान पठान का दिल छू लेने वाला Video Viral, बोले- 'सुधर जाओ इंसानों अब तो...'

लॉकडाउन में इरफान पठान का दिल छू लेने वाला Video Viral

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके हर पोस्ट को खूब पसंद किया जाता है. कभी वो भाई यूसुफ पठान के साथ वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं तो कहीं पिता के साथ क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं. इस बार उन्होंने ऐसा वीडियो शेयर किया, जो आपका दिल जीत लेगा. उन्होंने इस वीडियो को टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

वीडियो में वो कहते दिख रहे हैं, ''जब से दुनिया बनी है तब से धर्म के नाम पर धंधा हो रहा है, पर अफसोस की बात यह है कि अब तो समझदार भी अंधा हो रहा है. कुछ ही लोगों ने बनाया था धर्म को धंधा, अब तो यह धंधा भी गंदा हो रहा है, लड़ोगे तुम और फायदा उठाएगा कोई और, सुधर जाओ इंसानों अब तो वक्त भी तुम्हारे पास कम हो रहा है.''

देखें Viral Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इरफान पठान और उनके भाई यूसुफ पठान ने कोविड-19 महामारी का सामना करने के लिए मानवीय आधार पर 4000 मास्क दान किये हैं. इरफान ने इसके साथ ही एक वीडियो संदेश में कहा कि उन्होंने और उनके भाई ने महमूद खान पठान चैरिटेबल ट्रस्ट के नाम पर मास्क खरीदे. इस ट्रस्ट का संचालन उनके पिता करते है. उन्होंने बताया कि इन मास्क को वडोदरा स्वास्थ्य विभाग को दिया गया है जो इन्हें जरूरतमंदों को बांटेगा.

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 12759 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 826 नए मामले सामने आए हैं और 28 लोगों की मौत हुई है. देश में कोरोना से अब तक 420 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1515 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.