इरफान पठान को बाजार में दिखी इतनी सारी भीड़, हैरान होकर बोले- 'दुनिया में कोई नहीं बचेगा...'

Coronavirus को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन (Lockdown 5) को सरकार ने 30 जून तक बढ़ाने का फैसला किया है. टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर और गुजरात के वडोदरा में रहने वाले इरफान पठान (Irfan Pathan) को जब बाजार में काफी भीड़ दिखी तो वो हैरान रह गए.

इरफान पठान को बाजार में दिखी इतनी सारी भीड़, हैरान होकर बोले- 'दुनिया में कोई नहीं बचेगा...'

इरफान पठान को बाजार में दिखी इतनी सारी भीड़, हैरान होकर कही ऐसी बात

कोरोनावायरस (Coronavirus) को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन (Lockdown 5) को सरकार ने 30 जून तक बढ़ाने का फैसला किया है, हालांकि इस बार सरकार ने कंटेनमेंट जोन को छोड़कर बाकी जगहों पर मॉल और रेस्टोरेंट को भी खोलने की इजाजत दे दी है. केंद्र सरकार की गाइडलाइन के मद्देनजर गुजरात सरकार ने भी सोमवार से लॉकडाउन में थोड़ी राहत दी है. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) ने एक वीडियो मैसेज के जरिए बताया कि अब सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे के बजाय रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक राज्य में कर्फ्यू लागू रहेगा. टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर और गुजरात के वडोदरा में रहने वाले इरफान पठान (Irfan Pathan) को जब बाजार में काफी भीड़ दिखी तो वो हैरान रह गए.

इरफान पठान ने ट्विटर पर लिखा, 'भरा बाजार देखता हूं तो लगता है कि कोरोना कभी दुनिया में आया ही नहीं. जब न्यूज चैनल देखता हूं तो लगता है दुनिया में कोई भी नहीं बचेगा.' बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने भी उनके इस ट्वीट का समर्थन किया है. उन्होंने क्लेप करते हुए इमोजी शेयर किया है.

केंद्र सरकार ने इस बार 'लॉकडाउन' के बदले 'अनलॉक' (Unlock1) शब्द का इस्तेमाल किया है. दरअसल सरकार अब धीरे-धीरे सभी क्षेत्रों में रियायतें दे रही है, लिहाजा इसे देखते हुए ही 'अनलॉक' शब्द का प्रयोग किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह दिशा-निर्देश 1 जून से 30 जून, 2020 तक प्रभावी रहेंगे. गौरतलब है कि कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 25 मार्च से ही लॉकडाउन जारी था.