इरफान पठान ने लॉकडाउन में घर से बाहर निकल बनाया ऐसा वीडियो, 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया TikTok Video

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) की एक्टिंग की जो काफी पसंद की जा रही है. टिकटॉक (TikTok) का ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

इरफान पठान ने लॉकडाउन में घर से बाहर निकल बनाया ऐसा वीडियो, 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया TikTok Video

इरफान पठान ने लॉकडाउन में घर से बाहर निकल बनाया ऐसा वीडियो.

इरफान पठान (Irfan Pathan) टिकटॉक (TikTok) पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके हर वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. कभी वो बॉलीवुड स्टार्स की एक्टिंग करते हैं तो कभी पिता के साथ वीडियो बनाकर लोगों को इंटरटेन करते हैं. इस बार इरफान पठान (Irfan Pathan) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) की एक्टिंग की जो काफी पसंद की जा रही है. टिकटॉक (TikTok) का ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

इस वीडियो में इरफान पठान नाना पाटेकर की एक्टिंग करते दिखे. 'वेलकम' फिल्म में नाना पाटेकर 'उदय शेट्टी' का रोल निभाते नजर आए थे. इरफान पठान ने उदय की एक्टिंग कर लोगों का दिल जीता. उन्होंने नाना पाटेकर के डायलॉग की लिप-सिंक की. इरफान पठान घर से बाहर निकले और अपने घर के गार्डन में कुर्सी पर बैठकर जबरदस्त एक्टिंग की.

देखें TikTok Viral Video:

@irfanpathan_official

Control Uday ##control##acting##emotion##change##quarantine##life

♬ original sound - SameedBhatkar

टिकटॉक पर इस वीडियो के अब तक 1.9 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, जहां इसके व्यूज 1.8 लाख व्यूज हो चुके हैं. लोगों को उनकी एक्टिंग बहुत पसंद की जा रही है.

कोरोनावायरस के चलते सभी इंटरनेशनल मैच स्थगित किए गए हैं और बीसीसीआई ने आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है. भारत को कोरोनावायरस के चलते 3 मई के लिए लॉकडाउन किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. देश में कोरोना संक्रमण के मामले 10,000 के पार पहुंच गए हैं. बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के  1,211 नए मामले सामने आए हैं और 31 लोगों की मौत हुई है. भारत में कोरोना संक्रमण मामलों की संख्या बढ़कर 10,363 हो गई है और अब तक 339  लोगों की इस खतरनाक वायरस से मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली खबर यह है कि 1,036 लोग इस बीमारी से उबर चुके हैं.