NDTV Khabar

कैमरे में कैद : जब मोटरसाइकिल सवार के सिर पर आ गिरा लोहे का बड़ा-सा फ्रेम...

पुलिस ने इमारत के मालिक और इमारत के प्रभारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैमरे में कैद : जब मोटरसाइकिल सवार के सिर पर आ गिरा लोहे का बड़ा-सा फ्रेम...

बाइक सवार के सिर पर गिरा लोहे का फ्रेम

नई दिल्ली:
टिप्पणियां

"जाको राखै साइयां, मार सकै न कोय..." - हमारा दावा है कि रोंगटे खड़े कर देने वाली इस CCTV फुटेज को देखने के बाद आप सिर्फ यही कह पाएंगे... बेंगलुरू के सुनाकलपेट इलाके में चंदन नामक यह शख्स अपनी मोटरसाइकिल पर सवार कहीं जा रहा था, और सड़क बारिश के बाद कुछ गीली थी, तभी पास ही में बन रही एक इमारत से अचानक उसके सिर पर लोहे का एक बड़ा-सा फ्रेम आकर गिरा, और वह सड़क पर धराशायी हो गया.देखने वालों के एकबारगी तो प्राण ही सूख गए, क्योंकि फ्रेम खासा बड़ा था, और चंदन धराशायी होने के बाद हिला तक नहीं.

VIDEO: बाइक सवार के सिर पर गिरा सरिया. 

फुटेज में दिखाई दे रहा है कि चंदन सड़क पर पड़ा है, और खून बह रहा है... कुछ ही पल में उसके आसपास भीड़ एकत्र हो गई... कुछ लोग उसकी मदद के लिए भी दौड़ पड़े, और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया.डॉक्टरों ने बताया है कि चंदन अब खतरे से बाहर है, और उसकी हालत में सुधार हो रहा है... घटना 31 अगस्त को सुबह लगभग 10:15 बजे की है... पुलिस ने इमारत के मालिक और इमारत के प्रभारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Chhapaak Box Office Collection Day 10: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' की रफ्तार 10वें दिन भी जारी, कमाए इतने करोड़

Advertisement