NDTV Khabar

Isha Ambani Wedding: जब स्टेज पर चढ़कर मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी ने किया जमकर डांस, VIRAL हुआ VIDEO

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की पीरामल ग्रुप (Piramal Group) के चेयरमैन के बेटे आनंद पीरामल (Anand Piramal) से हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Isha Ambani Wedding: जब स्टेज पर चढ़कर मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी ने किया जमकर डांस, VIRAL हुआ VIDEO

VIRAL VIDEO: जब शाहरुख खान के गाने पर थिरकी मुकेश अंबानी के मां कोकिलाबेन, अंबानी परिवार भी यूं नांचा जमके

नई दिल्ली:

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: आज 12 दिसंबर को मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की पीरामल ग्रुप (Piramal Group) के चेयरमैन के बेटे आनंद पीरामल (Anand Piramal) से शादी हो रही है. ये शादी मुम्बई में मुकेश अंबानी के घर अंटालिया (Mukesh Ambani's House Antilia) में हो रही है. शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. पूरे 27 फ्लोर के अंटालिया (Antilia) को पूरी तरह से सजा दिया गया है. सिर्फ घर ही नहीं बल्कि घर के बाहर दूर-दूर तक सड़कों को भी लाइटों और लड़ियों से रौशन कर दिया है. ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding) का जश्न पिछले कुछ दिनों से जारी है. इससे पहले पूरे अंबानी परिवार (Ambani Family) ने उदयपुर के ओबरॉय उदय विला (Oberoi Udaivilas) और सिटी पैलेस (City Palace) संगीत सेरेमनी का जश्न (Isha Ambani Sangeet Ceremony) मनाया. इस संगीत पार्टी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ और जोरों-शोरों से नाचते-गाते दिखे. जहां एक तरफ ऐश्वर्या राय का अभिषेक बच्चन (Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan) के साथ बिंदास डांस देखने को मिला तो न्यूली वेड कपल्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone-Ranveer Singh) भी पार्टी की जान बने रहे. 

Isha Ambani ने सरेआम किया Anand से अपने प्यार का इज़हार, कहा - तेरे बिना ना लग दा जी...VIRAL हुआ वीडियो


इस तमाम बॉलीवुड परफॉर्मेंस के बावजूद अंबानी परिवार ने सबको पछाड़ दिया. एक तरफ ईशा अंबानी ने अपने होने वाले पति आनंद पीरामल (Anand Piramal) के लिए रोमांटिक परफॉरमेंस दी. वहीं, नीता अंबानी ने भी हर अंबानी फंक्शन की शुरुआत अपने खास डांस से की. लेकिन इस सबको फेल करती दिखी पूरे अंबानी परिवार की ये जोरदार डांस परफॉरमेंस. जी हां, मुकेश अंबानी-नीता अंबानी (Mukesh Ambani-Nita Ambani), आकाश अंबानी-श्लोका मेहता (Akash Ambani-Shloka Mehta), अंनत अंबानी- राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika Merchant) और ईशा अंबानी-आनंद पीरामल (Isha Ambani-Anand Piramal) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'जब तक हैं जान' (Jab Tak Hai Jaan) के टाइटल ट्रैक पर जो परफॉरमेंस दी, उसे आप देखते ही रह जाएंगे. 

माथे को यूं चूमना और हाथों में हाथ डाल मंडप पर बैठना, विराट का ऐसा रोमांटिक अंदाज़ पहले नहीं देखा होगा आपने, देखें VIDEO

टिप्पणियां

पूरा अंबानी परिवार जब तक हैं जान के टाइटल ट्रैक पर थिरकता हुआ...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Models (@indianmodelsin) on


ये तो कुछ नहीं अंबानी परिवार (Ambani Family) की सबसे बड़ी सदस्य कोकिलाबेन अंबानी (Kokilaben Ambani) भी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के एक गाने पर पूरे अंबानी परिवार के साथ देती नज़र आईं. आप खुद ही देखिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म कल हो ना हो (Kal Ho Na Ho) के एक गुजराती गाने जी यू जी जी यू (G U J J U) पर नांचता पूरा अंबानी परिवार.

Reliance के मालिक धीरूभाई अंबानी की LOVE STORY: पत्नी को गिफ्ट की पहली कार, तो कभी खिलाया विदेशी खाना
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Models (@indianmodelsin) on



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement